• Saturday, 08 October 2022
किचनी के सर्कसबाज को दिल दे बैठी छात्रा और हो गया बवाल

किचनी के सर्कसबाज को दिल दे बैठी छात्रा और हो गया बवाल

किचनी के सर्कसबाज को दिल दे बैठी छात्रा और हो गया बवा

शेखपुरा

किचनी निवासी सर्कस बाज को दिल दे बैठी एक किशोरी तो फिर बवाल हो गया है। पूरा बाबा मंगलवार को होता रहा और इसमें पुलिस का हस्तक्षेप भी सामने आया। पुलिस के हस्तक्षेप से मामले का पटाक्षेप हुआ।


दरअसल ये पूरा मामला शेखपुरा जिला के देबसा डीह गांव निवासी एक किशोरी से जुड़ा हुआ है। गांव में सर्कस दिखाने के लिए आए दंगल चौहान के पुत्र विक्की कुमार नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के किचनी गांव निवासी है। वह गांव में घूम-घूम कर सर्कस दिखा कर पैसे कमाता था ।

विक्की के सर्कस दिखाने के क्रम में गांव आया जहां गांव की किशोरी से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। इस प्रेम प्रसंग को आगे बढ़ाता रहा। धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग में शादी के बात भी आगे बढ़ गई और किशोरी को अगवा कर ले गया । इस मामले में शेखपुरा नगर थाना क्षेत्र में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जिसमें विक्की को नामजद अभियुक्त बनाया गया। सोमवार को किशोरी को अगवा किया गया और मंगलवार को ही किशोरी को बरामद कर लिया गया। 24 घंटे के अंदर अंदर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोरी को अगवा किए जाने के मामले में 24 घंटा में उसे बिक्की के गांव से बरामद कर लिया गया।

Share News with your Friends

Comment / Reply From