• Tuesday, 04 October 2022
FACEBOOK पर हुए प्रेम प्रसंग में भागकर कर ली शादी, थाना में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

FACEBOOK पर हुए प्रेम प्रसंग में भागकर कर ली शादी, थाना में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

फेसबुक पर हुए प्रेम प्रसंग में भागकर कर ली शादी, थाना में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

बरबीघा, शेखपुरा
शेखपुरा जिले के बरबीघा के मिशन ओपी क्षेत्र अंतर्गत सकलदेव नगर में भाग कर शादी करने के बाद छुपकर रह रहे प्रेमी युगल को परिवार वालों ने सोमवार को पकड़ लिया। लड़की के परिवार वाले वहां आ धमके और लड़की को ले जाने की जिद करने लगे। इसी बीच वहां काफी हो हल्ला हुआ । पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल के साथ-साथ लड़की के घरवालों को भी थाना पर ले गई।
इस संबंध ओपी अध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने बताया गया कि नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गौसनगर निवासी जनार्दन केवट के पुत्र विशाल कुमार और नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेतरिया निवासी सुधीर चौहान की पुत्री रिया का प्रेम प्रसंग फेसबुक के माध्यम से हुआ। फेसबुक पर दोनों जब साथ आए तो चैटिंग होने लगी। फिर धीरे-धीरे या प्रेम संबंध प्रगाढ़ हो गया। दोनों प्रेमी युगल घर से भागकर नालंदा जिले के मधड़ा के शीतला माता मंदिर में फरवरी के महीने में शादी कर ली।
वहां से छुपकर बरबीघा के सकलदेव नगर मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहे थे। लड़की के घर वालों को किसी तरह से इसकी भनक लग गई तो लड़की के घरवाले सकलदेव नगर पहुंच गए और लड़की को ले जाने की जिद करने लगे । इसी में हो-हल्ला हुआ तो पुलिस सभी को थाने पर ले गई । लड़का और लड़की दोनों बालिग होने की वजह से दोनों की मर्जी को पुलिस मानने लगी। इसी बीच लड़की के घरवाले कुछ दिन के लिए लड़की को अपने घर ले जाने के लिए जिद करने लगे जिस पर लड़की भी राजी हो गई और थाना में लिखित आश्वासन देकर लड़की के घर वाले लड़की को अपने साथ ले गए। वहीं लड़की ने अपने प्रेमी पति को रक्षाबंधन के बाद लौट आने का भरोसा दिया है । इस बीच इस पूरे प्रसंग को लेकर खूब हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

Share News with your Friends

Comment / Reply From