• Saturday, 20 April 2024
खबर का असर। वसूली करने वाले थाना के सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर।

खबर का असर। वसूली करने वाले थाना के सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर।

DSKSITI - Small

बरबीघा।

बरबीघा प्रखंड के केवटी ओपी के सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया। इन सभी पुलिसकर्मियों को ट्रकों से वसूली करने के आरोप में पुलिस कप्तान दयाशंकर ने लाइन हाजिर कर दिया।

इसकी जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान दयाशंकर ने बताया कि ट्रकों से वसूली का वीडियो वायरल होने की खबर sheikhpuranews.com पर पढ़ने के बाद में यह कार्रवाई की है।

पुलिस कप्तान ने बताया कि किसी भी तरह की अवैध गतिविधि में पाए जाने वाले पुलिसकर्मियों को कभी भी बख्शा नहीं जाएगा और इस तरह की गतिविधियों में संलिप्त पाए जाने पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।


पुलिस कप्तान दयाशंकर ने बताया कि उनके द्वारा लगातार इस तरह के संदिग्ध गतिविधियों में पाए जाने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है।

वीडियो वायरल

बता दें कि पुलिस कप्तान ने लगातार इस तरह की शिकायत मिलने पर कार्रवाई की है और कई बार पुलिस कर्मियों एवं पदाधिकारियों को निलंबित किया है और लाइन हाजिर करने की सजा भी दी है।

DSKSITI - Large

बताना जरूरी है कि sheikhpuranews.com पर ही केवल खबर प्रसारित की गई थी कि गंगटी मोड़ के पास में पुलिस कर्मियों द्वारा ट्रकों से अवैध वसूली की जाती है और इसका वीडियो वायरल हो गया है। इस खबर के असर में यह मामला सामने आया और उस पर कार्रवाई की गई।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like