• Saturday, 27 April 2024
फाइनेंसर के गुर्गे  का आतंक : बीपीएससी के शिक्षक की गई जान, शोक की लहर

फाइनेंसर के गुर्गे का आतंक : बीपीएससी के शिक्षक की गई जान, शोक की लहर

DSKSITI - Small

फाइनेंसर के गुर्गे  का आतंक : बीपीएससी के शिक्षक की गई जान, शोक की लहर 

 
शेखपुरा
 
जिले में फाइनेंसर के गुर्गे का आतंक लगातार देखने को मिलता है। इस वजह से कई बार दुर्घटनाएं हुई है। इसी कड़ी में रविवार को एक दुर्घटना घटी जिसमें बीपीएससी के शिक्षक की जान चली गई।
 
मृतक शिक्षक की पहचान नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र अंतर्गत रानीबाजार गांव निवासी किशोरी साव के पुत्र रंजीत कुमार के रूप में की गई। उनकी उम्र 34 वर्ष थी । वह प्राथमिक विद्यालय कारे, शेखपुरा में बीपीएससी के शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। उनकी नियुक्ति बीपीएससी की परीक्षा पास करने के बाद प्रथम चरण में हुई थी।
 
इस हादसे में बताया गया कि फाइनेंसर के गुर्गे से बचकर भाग रहे हाइवा ट्रक का जब पीछा किया जा रहा था तो अरुण लाइन होटल के पास ट्रक ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी । फिर वहां से तेजी से भागने लगा । इस हादसे में तीन बाइक को टक्कर मारी।  छह लोग जख्मी हुए । 
DSKSITI - Large

जख्मी की पहचान शेखपुरा शहर के बुधौली बाजार निवासी पारसनाथ वर्मा के पुत्र विकास कुमार, प्रकाश वर्मा के पुत्र बादल कुमार के रूप में की गई। जबकि महादेवनगर मोहल्ला के रामनाथ विश्वकर्मा के पुत्र दिलीप विश्वकर्मा के मनोज पासवान के पुत्र राहुल कुमार तथा कुसुंबा थाना क्षेत्र के बारैयाबीघा गांव निवासी मोहन चौहान के पुत्र रवि राज कुमार के रूप में की गई ।
 
इसी हादसा में नवादा जिला के कौवाकोल थाना क्षेत्र के किशोरी साव के पुत्र रंजीत कुमार भी जख्मी हुए। जिनकी मौत हो गई । उन्हें पावापुरी मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। रंजीत कुमार के निधन पर शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई। उधर, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद सिंहा ने बताया कि ट्रक चालक  पेट्रोल पंप बुधौली चौक पर ट्रक को लगाकर वह भाग गया । ट्रक को पुलिस ने जब्त कर ली है। मामले की छानबीन की जा रही है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like