latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
शेखपुरा

CM नीतीश कुमार से हिम्मत से बात करने वाले सोनू के घर पहुंच गए सुशील मोदी

CM नीतीश कुमार से हिम्मत से बात करने वाले सोनू के घर पहुंच गए सुशील मोदी

न्यूज डेस्क

नालंदा के हरनौत के कल्याणबीघा गांव में सीएम नीतीश कुमार से आंखों से आंखें मिलाकर हाथ जोड़कर साहस के साथ बात करने वाला सोनू वायरल हो गया है। सोनू कुमार हरनौत के नीमाकोला गांव का निवासी है। सोनू इतना वायरल हो गया कि देश और दुनिया भर के न्यूज़ चैनल न्यूज़ पोर्टल अखबार ने इसे जगह दी। कई संस्थान उसे पढ़ाने की जिम्मेदारी उठाने के लिए आगे आ गया और कई कोचिंग वालों ने उसे अपने साथ रख कर पढ़ाने का भरोसा दे दिया ।

वहीं सोमवार की शाम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी उसके घर पहुंच गए और कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से साहस के साथ बात रखने वाले सोनू साहसी लड़का है और इसे पढ़ाने की जिम्मेदारी खुद उठाएंगे। उन्होंने सोनू की इच्छा पर जवाहर नवोदय विद्यालय में उसका नामांकन कराने, प्रत्येक महीना दो हजार रुपया अपने निजी खर्च से उसके लिए देने की बात कह दी।

सोनू ने इसे स्वीकार भी कर लिया। बता दें कि सोनू आईएएस बनने तक सरकार से खर्च की गारंटी मांग रहा था। सोनू गांव में पांचवी क्लास में पढ़ता है। 11 वर्ष उम्र है। और सोनू पांचवी कक्षा तक के बच्चों को पढ़ाता भी है। सोनू के गांव पहुंचे कई मीडिया कर्मियों ने जब लाइव बातचीत की तो उसकी कई विद्यार्थियों ने सोनू सर के बारे में जानकारी दी । उनके द्वारा पढ़ाए गए एबीसीडी इत्यादि भी सुनाया । सोनू वायरल हो गया है। बीबीसी ने भी सोनू की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है।

2 Comments

  1. पढाई की तो बात हो गई पर दारू बेचने बालों को पीने बालों के मध्यम से कब पकड़ना शुरू करगे नीतीश सरकार

Comments are closed.

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!