• Monday, 13 May 2024
छापामारी करने गई एसटीएफ की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

छापामारी करने गई एसटीएफ की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

DSKSITI - Small

छापामारी करने गई एसटीएफ की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा 

 

बरबीघा, शेखपुरा 

 

बरबीघा में बिजली विभाग के एसटीएफ की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है। कुछ देर के लिए बंधक बना लिया गया। एसटीएफ की टीम की बाइक भी छीन ली गई। बाद में पुलिस के सहयोग से बाइक को वहां से बरामद किया गया । इस मामले में स्थानीय ओपी में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। यह मामला बरबीघा नगर के सामाचक मोहल्ला से जुड़ा हुआ है।

 

जानकारी में बताया गया कि जमुई से आए एसटीएफ के  विद्युत अधीक्षण अभियंता दिलीप चौधरी, एसटीएफ के ही सहायक विद्युत अभियंता निशांत कुमार, बरबीघा के सहायक विद्युत अभियंता राहुल कुमार, कनीय विद्युत अभियंता रवि रंजन कुमार इत्यादि टीम के लोग  मोहल्ला में प्रकाश यादव के चक्की मिल में छापामारी करने गए।

 

 

DSKSITI - Large

 उसमें अवैध रूप से बिजली की चोरी की जा रही थी। इसी दौरान बिजली की चोरी पकडे जाने पर प्रकाश यादव भड़क गया। सभी को बंधक बना लिया। मारपीट करने लगा। मौका मिलते ही सभी लोग वहां से जान छुड़ाकर भागे। दौड़ा-दौड़ा कर सबको पीटा गया । सभी की बाइक वहीं रह गई । बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने के बाद बाइक को पुलिस वहां से लेकर आई। इस मामले में स्थानीय मिशन ओपी में प्राथमिक की कराई गई है। वहीं बिजली चोरी की भी प्राथमिक की कराई गई है। जिसमें ढाई लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है।

 

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From