• Thursday, 28 March 2024
PM की सुरक्षा में चूक पर सोनिया गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

PM की सुरक्षा में चूक पर सोनिया गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

DSKSITI - Small

PM की सुरक्षा में चूक पर सोनिया गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

शेखपुरा

पंजाब में प्रधानमंत्री के सुरक्षा में चूक के मामले को लेकर राजनीति गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा इसका जबरदस्त विरोध किया जा रहा है। जगह-जगह हो रहे इस विरोध में पुतला दहन का कार्यक्रम भी किया जा रहा है। इसी कड़ी में शेखपुरा में भी पुतला दहन भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किया गया।

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रो सुधीर कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं होते हैं । देश के प्रधानमंत्री होते हैं। ऐसे में कोई पार्टी विशेष के द्वारा प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ किया जाता है तो यह देश की सुरक्षा से खिलवाड है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के दौरान प्रदर्शनकारियों को आने की छूट देना और 20 मिनट तक प्रधानमंत्री के सुरक्षा में चूक का मामला पंजाब पुलिस और वहां के मुख्यमंत्री की मिलीभगत का नतीजा है। यह किसी बड़े षड्यंत्र का ही नतीजा है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी में इसको लेकर काफी आक्रोश है। इसी को लेकर सोनिया गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चुन्नी का पुतला दहन किया गया है। इस मौके पर पार्टी से जुड़े अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

महामृत्युंजय जाप करते लोग

 पीएम दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय

शेखपुरा में नरेंद्र मोदी के दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय जाप का आयोजन दूसरे दिन भी किया गया।। इसको लेकर चकदीवान मोहल्ला स्थित ठाकुरबाड़ी में महामृत्युंजय जाप कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी अपनी भागीदारी दी।

DSKSITI - Large

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From