• Tuesday, 17 September 2024
31 साल का हुआ शेखपुरा जिला, स्थापना दिवस पर जिला का लोगो हुआ जारी

31 साल का हुआ शेखपुरा जिला, स्थापना दिवस पर जिला का लोगो हुआ जारी

DSKSITI - Small

31 साल का हुआ शेखपुरा जिला, स्थापना दिवस पर जिला का लोगो हुआ जारी 


 
शेखपुरा
 
जिला 31 वर्ष का हो गया।  इसको लेकर 31वां स्थापना दिवस कार्यक्रम धूमधाम से मनाई गई । कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर स्थानीय विधायक विजय सम्राट, जिलाधिकारी जे प्रियदर्शनी, जिला परिषद अध्यक्षा निर्मला कुमारी इत्यादि के द्वारा किया गया। मौके पर  अतिथियों का स्वागत भी किया गया। मौके पर जिलाधिकारी ने अपने संबोधन में कहा कि शेखपुरा जिला के स्थानीय नागरिक और सभी लोगों का काफी सहयोग जिला प्रशासन को मिलता है। जिला प्रगति के राह पर अग्रसर है। 

विजय सम्राट ने राजो बाबू को किया याद 

 
शेखपुरा के विधायक विजय सम्राट ने कहा की शेखपुरा जिला के निर्माण में राजो सिंह का बड़ा योगदान रहा। आज उनका नाम लेने से लोग संकोच करते हैं।  विधायक ने कहा कि यह धरती डॉक्टर श्री कृष्ण सिंह, लाल बाबू ,राजो सिंह की धरती है। विधायक ने शिक्षा के क्षेत्र में लाल बाबू और रामाधीन सिंह को भी याद किया।  वहीं जिले में सूखाड़ की स्थिति को लेकर चिंता जाहिर की और जिला प्रशासन को सतर्क भी किया। 
DSKSITI - Large

मौके पर उद्योग विभाग से प्रधानमंत्री रोजगार सृजन योजना के लाभार्थी को लाभ की राशि का प्रतीक चेक दिया गया । स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड के लाभार्थी को भी चेक दिया गया।  स्थापना दिवस को लेकर विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं के खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।
स्थापना दिवस पर सुबह में ही जिला मुख्यालय में स्कूली बच्चों ने प्रभात फेरी निकाली।  स्थापना दिवस पर नागरिक एकादश और प्रशासन एकादश के बीच क्रिकेट मैच भी हुआ जिसमें नागरिक एकादश को 100 रन से प्रशासन एकादश के द्वारा हराया गया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like