• Friday, 10 May 2024
Good News: ऑपरेशन और डिलीवरी में शेखपुरा सदर अस्पताल टॉप

Good News: ऑपरेशन और डिलीवरी में शेखपुरा सदर अस्पताल टॉप

DSKSITI - Small

Good News: ऑपरेशन और डिलीवरी में शेखपुरा सदर अस्पताल टॉप

शेखपुरा।

शेखपुरा का सदर अस्पताल भले ही हमेशा विवादों में रहा है और डॉक्टरों के नहीं रहने को लेकर हमेशा हंगामा हुआ है परंतु ऑपरेशन करने और डिलीवरी के मामले में शेखपुरा जिला बिहार भर में अव्वल रहा है। इसके लिए यहां के सिविल सर्जन को पुरस्कृत किया गया है।

शुक्रवार को पटना में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर वीरेंद्र कुमार और अस्पताल प्रबंधक धीरज कुमार को प्रशस्ति पत्र और शील्ड देकर सम्मानित किया। इस बाबत अस्पताल प्रबंधक ने बताया कि पिछले साल नई दिल्ली से एक केंद्रीय टीम इस अस्पताल के प्रसव कक्ष यानि लेवर रूम और ओटी का गहन निरीक्षण किया था।

इस न्यूज पोर्टल पर पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए संपर्क करें 9430804472

निरीक्षण के दौरान अस्पताल में मार्गदर्शिका के मुताबिक प्रसव और शल्य सेवा करते पाया गया। केंद्रीय टीम ने इस अस्पताल को प्रसव कराने के कार्य में 98 और ओटी के कार्य में 96 अंक दिया। कुल मिलाकर यह अस्पताल पूरे राज्य में प्रथम स्थान हासिल किया। राज्य में सदर अस्पताल शेखपुरा को प्रथम स्थान हासिल होने पर जिला के चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों ने प्रसन्नता व्यक्त की है। जबकि जिला वासियों ने भी इसको लेकर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए स्वास्थ्य विभाग को बधाई दी है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From