• Thursday, 28 March 2024
एक से एक भेटनर शराब माफिया विदेशी शराब और देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार 

एक से एक भेटनर शराब माफिया विदेशी शराब और देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार 

DSKSITI - Small

एक से एक भेटनर शराब माफिया विदेशी शराब और देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार

शेखपुरा
शेखपुरा में पुलिस अधीक्षक के विशेष टीम के द्वारा की गई छापेमारी में एक से एक शराब माफिया की गिरफ्तारी हुई है। इसमें 13 शराब माफिया को पुलिस ने पकड़ा है। इसमें नवादा, लखीसराय, जमुई, शेखपुरा, झारखंड इत्यादि जिले के शराब माफिया शामिल है। भारी मात्रा में विदेशी शराब भी बरामद की गई है। तीन वाहन भी बरामद किए गए । एक लोडेड देशी पिस्तौल बरामद किया गया है। 108 कार्टन विदेशी शराब की बरामदगी हुई है।
बता दें कि इसमें एक हुंडई कार को दूल्हे की कार की तरह से सजाया गया था ताकि पुलिस को भ्रम में रखा जा सके परंतु पुलिस की मुस्तैदी से शराब माफिया पकड़ में आ गए।
इसकी जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर 30 नवंबर रात्रि में छापेमारी की गई। जिसमें जमुई जिला के नोनी से शराब की खेप लाई जा रही थी। विशेष टीम को इस में लगाया गया। लोहान गांव के भलुआ मार्ग पर 3 फोर व्हीलर वाहन पर 33 कार्टन विदेशी शराब को पुलिस ने बरामद किया। वहां से 10 शराब माफिया को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में जब शराब माफिया ने बात उगली तो कई मामले खुलकर सामने आए। इसी में लोहान के किसान भवन में छापेमारी की गई। जहां से 75 कार्टन विदेशी शराब, एक देसी पिस्तौल भी बरामद किया गया।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From