• Tuesday, 19 March 2024
शराबबंदी: बिहार में बार बालाओं के साथ शराब पार्टी का वीडियो वायरल

शराबबंदी: बिहार में बार बालाओं के साथ शराब पार्टी का वीडियो वायरल

DSKSITI - Small

शराबबंदी वाली बिहार में बार बालाओं के साथ शराब पार्टी का वीडियो वायरल


बरबीघा, शेखपुरा

शराबबंदी वाले बिहार में बार बालाओं के साथ शराब पार्टी का वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं परंतु इस वायरल वीडियो के बारे में सूत्रों से मिली जानकारी में बरबीघा का बताया जा रहा है। यह वायरल वीडियो बरबीघा में ऑनलाइन सामानों की डिलीवरी करने वाले एक कुरियर कंपनी के कार्यालय के ऊपर का बताया गया है।

अब इस मामले में तेजी से यह वीडियो वायरल हुआ है और लोग एक दूसरे को इसे फॉरवर्ड कर रहे हैं। बताया जाता है कि पिछले सप्ताह का यह वीडियो है। वायरल वीडियो में बार बालाओं के साथ बंद कमरे में गाने पर डांस भी किया जा रहा है। बार वाला शराब की बोतल सर पर रख कर डांस करती दिखाई दे रही है। युवाओं के द्वारा इस डांस पार्टी में अपनी भागीदारी दी गई है। शराब बोतल के साथ डांस का वीडियो वायरल है।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया है कि कुरियर कंपनी के काम करने वाले युवाओं के द्वारा इस तरह का डांस पार्टी का आयोजन किया गया था। उसी के टीम के एक सदस्य के द्वारा इसका वीडियो बनाकर वायरल किया गया है। उधर, वायरल वीडियो जमकर एक दूसरे के बीच फॉरवर्ड किया जा रहा है। इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि इस मामले में पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like