• Saturday, 04 May 2024
स्थानांतरित SDPO के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित

स्थानांतरित SDPO के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित

DSKSITI - Small
नवीन कुमार/शेखपुरा/ एडीटोरियल डेस्क
इस जिला से स्थानांतरित होकर स्पेशल ब्रांच में डीएसपी पद पर भेजे गए निवर्तमान एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सिंह के सम्मान में शनिवार को जिला अतिथिशाला के सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में एस पी कार्तिकेय शर्मा , अनुमंडल पदाधिकारी निशांत , अपर एसडीओ राजीव कुमार , नए एसडीपीओ कल्याण आनंद , स्थानांतरित डीएसपी रजनीश कांत प्रियदर्शी , डीएसपी मुख्यालय राजवंश सिंह , जिला अभियोजन कार्यालय के अभियोजन पदाधिकारी सत्यनारायण सिंह एवं संजीव कुमार , जिला श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला महासचिव नवीन कुमार, समाजसेवी ब्रजेश कुमार सुमन के साथ साथ जिले भर के सभी पुलिस निरीक्षक , थाना और ओपी अध्यक्ष शामिल थे।
समारोह का संचालन डीएसपी मुख्यालय ने की। समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि एस पी कार्तिकेय शर्मा ने स्थानांतरित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये एक कर्तव्य निष्ठ अधिकारी के रूप में उनके साथ मिलकर आठ महीनों तक कार्य किया। जबकि नए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का स्वागत करते हुए कहा कि प्रशिक्षण के दौरान इस जिला की गतिविधियों से वाकिफ हो गए है।इसलिए जिम्मेवारी संभालने के बाद कोई परेशानी नहीं आयेगी।
साथ ही कानून के दायरे में रहकर अपनी जिम्मेवारियों को बखूबी निभाने की सलाह दी।उन्होंने इस जिला से प्रशिक्षण हासिल कर स्पेशल ब्रांच में जा रहे डीएसपी रजनीश कांत प्रियदर्शी को भी शुभकामनाएं दी। अपने संबोधन में विदा ले रहे सुरेंद्र कुमार सिंह ने इस जिला में अपने ढाई साल के कार्यकाल को उनके सरकारी सेवक के कार्यकाल का सर्वोत्तम समय और उत्तम जगह बताया। समारोह में सभी लोगों ने इस जिला से स्थानांतरित पुलिस अधिकारियों और नए एसडीपीओ को अंग वस्त्र ,फूल माला देकर विदाई दी और स्वागत किया। समारोह के अंत में अनुमंडल पदाधिकारी निशांत ने धन्यवाद ज्ञापित किया।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like