• Saturday, 27 July 2024
रात के अंधेरे में ट्रांसफार्मर में ठोक दिया स्कॉर्पियो, हो गया बड़ा हादसा

रात के अंधेरे में ट्रांसफार्मर में ठोक दिया स्कॉर्पियो, हो गया बड़ा हादसा

DSKSITI - Small

रात के अंधेरे में ट्रांसफार्मर में ठोक दिया स्कॉर्पियो, हो गया बड़ा हादसा  

 

शेखपुरा 

 

 

रात के अंधेरे में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क के किनारे ट्रांसफार्मर में टक्कर मार दी । इस घटना में ट्रांसफार्मर जहां क्षतिग्रस्त होकर गिर गया वहीं स्कॉर्पियो में आग लग गई। आग लगने से स्कॉर्पियो पूरी तरह जलकर राख हो गई। आग लगने की इस घटना में किसी के हताहत होने की अभी तक सूचना नहीं है। परंतु आग लगने में यह किसकी स्कॉर्पियो थी, इस बात की भी जानकारी पुलिस को अभी तक नहीं मिली है।

 

इस मामले में मिली जानकारी में बताया गया है कि सोमवार की रात्रि में 3:00 बजे की यह घटना है। घाटकुसुंभा– शेखपुरा रोड में पुरैना गांव के पास सड़क के किनारे लगे ट्रांसफार्मर में स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी । स्कॉर्पियो पर सवार लोग किसी तरह से वहां निकले वहीं इस घटना के बाद स्कॉर्पियो में आग लग गई।

DSKSITI - Large

 

इस संबंध में कोरमा थाना अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि कृषि उपयोग को लेकर गांव से थोड़ी दूरी पर हटकर एक स्कॉर्पियो सड़क के किनारे लगाया गया था। कृषि ट्रांसफार्मर में स्कार्पियो की टक्कर हुई। ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त होकर गिर गया और स्कॉर्पियो पूरी तरह से जल गई। जली हुई स्कॉर्पियो की सूचना गांव वालों को सुबह में लगी । जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति का मुआयना किया परंतु अभी तक स्कॉर्पियो पर कौन लोग सवार थे। उनके साथ क्या घटना घटी। इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है। स्थानीय अस्पताल से भी छानबीन किया गया है परंतु कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

 

उधर, ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि घटनास्थल से 1 किलोमीटर दूर स्थित चुन्नीपुर गांव में बारात आई थी। वहीं से लेट में स्कार्पियो सवार बाराती निकले और यह घटना हुआ है। इस घटना में बड़ी घटना हुई है परंतु उसे छुपाया जा रहा है । गांव में इस बात की चर्चा है कि शराब पिए हुए होने के वजह से लोग इस घटना में सामने नहीं आ रहे हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From