• Monday, 20 May 2024
मौर्या जैसा कांड: लव, कोर्ट मैरेज, एएनएम बनाया और सड़क पर प्रेमी-प्रेमिका की कुटम-कुटाई

मौर्या जैसा कांड: लव, कोर्ट मैरेज, एएनएम बनाया और सड़क पर प्रेमी-प्रेमिका की कुटम-कुटाई

DSKSITI - Small
मौर्या जैसा कांड: लव, कोर्ट मैरेज, एएनएम बनाया और सड़क पर प्रेमी-प्रेमिका की कुटम-कुटाई 
 
शेखपुरा
 

शेखपुरा तीनमूहानी मोड पर अजीब मामला उस समय सामने आया जब एक लड़का-लड़की आपस में मारपीट करने लगे । दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई । जिसमें लड़की  गंभीर रूप से जख्मी हो गई। लड़का भी घायल हुआ। दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।  बाद में जो मामला निकल कर सामने आया वह चौंकाने वाला रहा। यह मामला शेखपुरा जिले के करंडे थाना क्षेत्र के कुरमुरी गांव से जुड़ा हुआ है।


 

जबरदस्ती शादी करने का बना रहा है दवाब

घायल लड़की का इलाज करते कर्मी 
 
इस संबंध में अस्पताल में घायल लड़की क्रांति कुमारी की माता ने बताया कि लड़का अमरजीत कुमार उनके गांव का ही है और उनकी बेटी को लगातार ब्लैकमेल करते शादी करने का दबाव बना रहा है । इसी को लेकर उसके मोबाइल में कुछ   फोटो   मिटाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। इसलिए दोनों तीनमूहानी पर जुटे थे। वहां मारपीट करने लगे। उनकी बेटी के साथ मारपीट किया गया है।
 
 
DSKSITI - Large

कोर्ट मैरिज के बाद a.n.m.बनाया फिर कर ली दूसरी शादी

 
लड़का अमरजीत ने बताया कि उसके द्वारा क्रांति कुमारी से 1 अप्रैल 2021 को शादी की गई। उसके बाद 17 फरवरी 2023को जमुई में कोर्ट मैरिज किया गया। उसके बाद क्रांति कुमारी को एएनएम में पढ़ाने के लिए उसने ₹3 लाख खर्च किए। ढाई लाख का जेवरात भी बना कर दिया। इसी बीच लड़की  नालंदा जिला के एक गांव में परिवार वालों ने शादी करा दिया । इसी को लेकर विवाद हो गया।
अमरजीत
कोर्ट मैरिज इत्यादि के कागजात को लेकर लड़की दवाब बना रही थी । लड़की के द्वारा महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जहां हम लोग समझौता के लिए गए थे तो लड़की कागजात ले लिया। उधर, इस संबंध में पूछे जाने पर महिला थाना प्रभारी चंदना कुमारी ने बताया कि अभी वह बाहर  है। इस संबंध में कुछ नहीं बता सकती हैं। टाउन थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि उनके पास यह मामला नहीं पहुंचा है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like