• Thursday, 18 April 2024
SAHARA INDIA: सहारा इंडिया का भुगतान नहीं तो भाजपा को 24 में मतदान नहीं के साथ भूख हड़ताल

SAHARA INDIA: सहारा इंडिया का भुगतान नहीं तो भाजपा को 24 में मतदान नहीं के साथ भूख हड़ताल

DSKSITI - Small

सहारा इंडिया का भुगतान नहीं तो भाजपा को 24 में मतदान नहीं के साथ भूख हड़ताल


 
न्यूज डेस्क
 
SAHARA INDIA SUBRAT RAI SAHARA सहारा इंडिया में अपने पैसे जमा करने वाले और जमा करवाने वाले लोग काफी परेशान हैं । कई सालों से सभी के खाता में मैच्योरिटी पूरा हो गया है परंतु उन लोगों को एक भी पैसा नहीं दिया जा रहा है। इसी को लेकर सहारा इंडिया के अभिकर्ता और निवेशक लगातार आंदोलन कर रहे हैं। मंगलवार को भी देशभर के जिला मुख्यालय में एक दिवसीय भूख हड़ताल शुरू किया गया। इस भूख हड़ताल में सहारा इंडिया के लोगों ने खुलेआम ऐलान करते हुए कहा कि सहारा इंडिया से भुगतान नहीं तो भाजपा को 24 में मतदान नहीं । 
इस नारे के साथ जमकर लोगों ने अपने बातों को रखा। शेखपुरा के समाहरणालय के आगे एक दिवसीय भूख हड़ताल किया गया। इस भूख हड़ताल में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी माले के नेताओं ने भी अपने बात रखी और आंदोलन को अपना समर्थन दिया। जिसमें जिला सचिव विजय कुमार विजय ने कहा कि वर्तमान में केंद्र सरकार के द्वारा पूंजी पतियों को ही बढ़ाने का काम किया जा रहा है। सहारा इंडिया हो अथवा अडानी, अंबानी सभी को फायदा पहुंचाया जा रहा है । गरीब लोगों का भला नहीं हो रहा । सहारा इंडिया के इस आंदोलन में शेखपुरा जिला के जिला अध्यक्ष धीरज कुमार, जिला सचिव विकाश कुमार वर्मा, जिला उप अध्यक्ष सीमा देवी,हरिकिशोर कुमार,अरविंद,हरिओम,कंपनी कुमार,उमेश यादव,सुषमा देवी इत्यादि की उपस्थिति रही।
DSKSITI - Large

लोगों ने कहा कि सहारा इंडिया में पैसा उन लोगों का फंसा हुआ है। अभिकर्ताओं को गाली सुननी पड़ रही है। कई जगह मारपीट भी हो रहा है परंतु बहानेबाजी करते हुए सहारा के द्वारा पैसा नहीं लौटाया जा रहा है।
वे अपने संबोधन में सहारा के संगठन से जुड़े लोगों ने कहा कि झारखंड में विधायक और सांसद के द्वारा पहल किया गया सदन में मामला उठाया गया तो वहां 1 लाख 22 हजार खाते का  ऑडिट किया जा रहा है और 375 करोड़ रुपए मिलने के उम्मीद बढ़ गए हैं। स्थानीय जनप्रतिनिधि भी यहां ध्यान दें तो उन लोगों को काफी राहत हो जाएगी। परंतु यहां के सभी जनप्रतिनिधियों को मिलकर उन्होंने ज्ञापन दिया है परंतु किसी के द्वारा कोई पहल नहीं की( गई।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like