• Thursday, 16 May 2024
पदाधिकारी के सामने जीएनएम ने किया ड्रेसिंग करने से इनकार कहा जी एन एम ड्रेसिंग करने के लिए नहीं है

पदाधिकारी के सामने जीएनएम ने किया ड्रेसिंग करने से इनकार कहा जी एन एम ड्रेसिंग करने के लिए नहीं है

DSKSITI - Small

बरबीघा/शांतिभूषण

रेफरल अस्पताल प्राथमिक चिकित्सा केंद्र बरबीघा का एक बड़ा ही रोचक एवं बदतमीजी का मामला सामने आया है । मामला यह है कि रेफरल अस्पताल बरबीघा में आज सुबह गोला पर निवासी 62 वर्षीय बृद्ध रतन कुमार अपना इलाज करवाने के लिए डॉक्टर फैसल अरशद के ओपीडी में गए ।

डॉ फैसल ने मरीज को खून जांच एवं ड्रेसिंग करवाने की सलाह दी । खून जांच के बाद जब मरीज रतन कुमार ड्रेसिंग रूम में गए तो वहां कोई उपलब्ध नहीं था । तो इमरजेंसी के पास बैठी जीएनएम आभा कुमारी जिनसे मरीज रतन कुमार ने ड्रेसिंग करने का आग्रह किया तो उन्होंने यह कहते हुए मरीज को हटा दिया की ड्रेसिंग करना जीएनएम का काम नहीं है।

उन्होंने इसकी शिकायत तुरंत प्रशासनिक पदाधिकारी एवं ऑन ड्यूटी ओपीडी डॉ फैसल अरशद से की डॉक्टर फैसल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तुरंत खुद चलकर जीएनएम के पास पहुंचे और उन्होंने उनके जख्म की पट्टी खोलने को कहा इस पर जीएनएम ने इनकार करते हुए कहा कि यह मेरा काम नहीं है और मैं ड्रेसिंग नहीं करूंगी ।

तत्पश्चात प्रशासनिक पदाधिकारी डॉ फैसल अरशद ने स्वयं उस मरीज को ले जाकर ड्रेसिंग रूम में ड्रेसिंग किया लेकिन यह मामला ड्रेसिंग कर देने से खत्म नहीं हो जाता है चुकी मामला बदतमीजी का है और प्रशासनिक पदाधिकारी के सामने एक जीएनएम के द्वारा काम करने से इंकार करना बहुत बड़ी बात होती है।

इस पर डॉक्टर फैसल अरशद ने कहा संबंधित कर्मी के खिलाफ कार्रवाई होगी क्योंकि अस्पताल में हम मरीजों की सेवा के लिए ही बैठे हैं और यहां मरीज के साथ किसी तरह की कोई भी कार्य में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like