• Thursday, 02 May 2024
राजद प्रदेश महासचिव के भाई पर जानलेवा हमला, FIR दर्ज

राजद प्रदेश महासचिव के भाई पर जानलेवा हमला, FIR दर्ज

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव विजय सम्राट के व्यवसाई भाई संजय गोप के ऊपर एक ट्रक चालक ने जानलेवा हमला कर दिया। इस जानलेवा हमले में संजय गोप बाल-बाल बचे। उनके द्वारा स्थानीय थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें जानबूझकर एक ट्रक चालक पर उनके गाड़ी को ठोकर मारने का आरोप लगाया गया है। तथा कहा गया है कि यह जान मारने की नीयत से हमला किया गया था।

DSKSITI - Large

घटना तब घटी जब वे अपनी कम्पनी के एकसारी स्थित कार्यालय से रात्रि के नौ बजे अपना घर कार पर सवार होकर लौट रहे थे। घटना में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद सबों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के सम्बंध में घायल संजय गोप द्वारा नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जिसमे अज्ञात लोंगो को नामजद अभियुक्त बनाते हुए आरोप लगाया है कि साजिश के तहत मेरे भाई की राजनीतिक लोकप्रियता को देखते हुए विरोधियों द्वारा मुझे जान से मारने हेतु इस तरह की घटना को अंजाम दिलवाया गया है। इस बाबत नगर थाना अध्यक्ष चन्दन कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन बारीकी से शुरू कर दी गई है। उधर इस घटना के बाद सैकड़ों लोंगो ने घटना की तीव्र निंदा करते हुए पुलिस से घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब शिनाख्त कर दंडात्मक  कार्रवाई करने की मांग की है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like