• Wednesday, 05 October 2022
पढ़िए 5 साल नौकरी के बाद एक मां BPSC में सफल, बेटियों का रहा जलवा

पढ़िए 5 साल नौकरी के बाद एक मां BPSC में सफल, बेटियों का रहा जलवा

पढ़िए 5 साल नौकरी के बाद एक मां BPSC में सफल, बेटियों का रहा जलवा

शेखपुरा

जिले में बेटियों के जलवा बीपीएससी की सफलता में देखने को मिला । बिहार दरोगा में भी बेटियों ने अपना परचम लहराया था। वहीं बीपीएससी के परिणाम आने के बाद जिले के बेटियों ने भी बेहतर प्रदर्शन किए हैं। शेखपुरा जिला के कोरमा थाना के बेलौनी गांव की बेटी प्रियंका कुमारी ने बीपीएससी के परीक्षा परिणाम में सफलता पाई है।

प्रियंका कुमारी

प्रियंका 2018 से मधुबनी में स्टेशन मास्टर की नौकरी कर रही है और उस में ही तैयारी करते हुए प्रियंका ने यह सफलता हासिल की है । प्रियंका की सफलता पर क्षेत्र में खुशी की लहर है ।

बेलौनी के सरोवर राम की पुत्री प्रियंका के साथ ही जिले के ही करंडे थाना के लहना गांव में हुई थी । ससुराल और मायका दोनों के सहयोग की वजह से प्रियंका ने यह सफलता हासिल की है। प्रियंका की सफलता पर ससुराल और मायके दोनों जगह खुशी की लहर है। 2018 से प्रियंका स्टेशन मास्टर की नौकरी करते हुए तैयारी करती रही और इस सफलता को हासिल किया है। इस सफलता का श्रेय प्रियंका ने माता-पिता के साथ-साथ अपने पति विशाल गौरव को भी दिया है। छोटी बच्ची को संभालते हुए प्रियंका ने इस सफलता को हासिल किया है।

साक्षी को मिठाई खिलाते पिता

उधर, बरबीघा की बेटी ने भी बीपीएससी की सफलता प्राप्त की है। बरबीघा के बुल्लाचक निवासी सुनील साव की पुत्री साक्षी कुमारी ने बीपीएससी की परीक्षा में सफलता प्राप्त की है। सुनील साव फिलहाल पटना में रहकर व्यापार कर रहे हैं और बच्ची को पढ़ाने में उन्होंने काफी परिश्रम किया है। बेटी ने सफलता अर्जित कर परिवार समाज और क्षेत्र का नाम रोशन किया है। बेटी की सफलता पर बरबीघा के लोगों के द्वारा पिता को मोबाइल से संपर्क कर बधाई दी जा रही है। प्रियंका और साक्षी दोनों को आपूर्ति निरीक्षक का पद मिला है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like