• Friday, 18 October 2024
दूध बेचकर लौट रहे राजू यादव को बुलेट पर सवार मौत ने ऐसे दबोचा

दूध बेचकर लौट रहे राजू यादव को बुलेट पर सवार मौत ने ऐसे दबोचा

DSKSITI - Small

दूध बेचकर लौट रहे राजू यादव को बुलेट पर सवार मौत ने ऐसे दबोचा

 

शेखोपुरसराय, शेखपुरा 

 

शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय, बरबीघा रोड में दूध बेचकर लौट रहे हैं अस्थाना निवासी 52 वर्षीय राजू यादव को बुलेट सवार मौत ने अपने कब्जे में ले लिया। राजू की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। जिससे अभागमन बाधित हो गया है। यह हादसा सोमवार की सुबह में हुई है । इसमें बुलेट सवार ने सड़क पार कर रहे राजू यादव को तेज रफ्तार की वजह से टक्कर मार दिया जिससे उनकी जान चली गई। बुलेट पर सवार दो युवकों की हालत भी गंभीर है । उसे रेफर कर दिया गया है।

 

इस संबंध में स्थानीय लोगों से मिली सूचना में बताया गया कि शेखोपुरसराय के जोधनबीघा निवासी राजेश कुमार का 23 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार अपने बहनोई आनंद कुमार के साथ उनको बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन रेल पकड़ने के लिए ले जा रहा था। बुलेट तेज रफ्तार होने की वजह से सड़क पार कर रहे राजू यादव को बुलेट ने टक्कर मार दी। राजू यादव डोवाडीह मोड पर पेड़ा दुकान में दूध पहुंचाने का प्रत्येक दिन काम करते थे ।

 

DSKSITI - Large

इसी दौरान दूध पहुंचाकर जब वह लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार बुलेट उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में जहां राजू यादव की मौके पर मौत हो गई वहीं दोनों बुलेट सवार की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है। स्थानीय अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया गया । जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में चिकित्सकों ने रेफर कर दिया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From