• Tuesday, 17 September 2024
गंगोत्री का गंगाजल सावन में बेच रही डाकघर : अच्छी पहल

गंगोत्री का गंगाजल सावन में बेच रही डाकघर : अच्छी पहल

DSKSITI - Small

गंगोत्री का गंगाजल सावन में बेच रही डाकघर : अच्छी पहल 

 

बरबीघा शेखपुरा 

 

पोस्ट ऑफिस के बिहार के चीफ पोस्ट मास्टर जनरल अनिल कुमार की पहल पर एक बार फिर बिहार के विभिन्न पोस्ट ऑफिस में गंगाजल की बिक्री शुरू की गई है। यह गंगाजल गंगोत्री से लाया जाता है । पैकेजिंग बोतल में इसकी उपलब्धता है। नजदीक के डाकघर में इसकी बिक्री आपके आसपास भी हो रही होगी।

इस संबंध में चीफ पोस्टमास्टर जनरल अनिल कुमार ने बताया कि डाकघर किया एक अच्छी पहल है । गंगोत्री का शुद्ध गंगाजल आपके घर के आसपास डाकघर के द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा है । 

 

लोगों को इसे खरीदने में भी काफी अभिरुचि है और यह आस्था का भी विषय है। सावन में इसकी मांग कुछ अधिक ही बढ़ जाती है। इसलिए इसकी आपूर्ति भी बढ़ा दी गई है। 

 

DSKSITI - Large

शेखपुरा जिला के नगर मुख्यालय के बाबा कामेश्वर नाथ मंदिर में सोमवार को डाकघर के द्वारा काउंटर लगाकर गंगाजल की बिक्री भी की जाएगी। 

 

उधर, बरबीघा में भी पंच बदन स्थान शिव मंदिर में डाकघर के द्वारा गंगाजल की बिक्री के लिए एक काउंटर लगाया जाएगा। जहां श्रद्धालुओं को गंगोत्री का गंगाजल उपलब्ध होगा। इसकी जानकारी देते हुए बरबीघा डाकघर के डाकपाल संजय कुमार और सुभानपुर शाखा डाकपाल अरुण कुमार ने बताया कि डाकघर के शुद्ध गंगाजल की बिक्री के लिए लोगों में काफी जागरुकता है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like