• Friday, 10 May 2024
पंचायत चुनाव: रहिंचा में पुलिस पर पथराव, ओनामा में जमकर चली लाठी

पंचायत चुनाव: रहिंचा में पुलिस पर पथराव, ओनामा में जमकर चली लाठी

DSKSITI - Small

पंचायत चुनाव: रहिंचा में पुलिस पर पथराव, ओनामा में जमकर चली लाठी

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय प्रखंड में दिनभर शांतिपूर्ण मतदान होने के बाद शाम में कई जगहों पर बवाल हो गया। पांची पंचायत के रहिंचा में एक वारंटी की गिरफ्तारी से नाराज गांव वालों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। वहीं ओनामा में दो मुखिया समर्थक के बीच जमकर लाठियां चली ।
इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि रहिंचा गांव में एक वारंटी चंदन कुमार को पुलिस ने वोट देने के लिए आने के दौरान बूथ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के इस कार्यवाही से गांव वाले नाराज हो गए और दोनों तरफ से विवाद बढ़ गया। फिर गांव वालों की भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया । इस पथराव के बाद पुलिस के द्वारा बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया गया और मामले को संभाला गया।
इसमें एसपी कार्तिकेय शर्मा, डीएसपी कल्याण आनंद सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे। फिर स्थिति को संभाला गया। कल्याण आनंद ने बताया की वारंटी को गिरफ्तार किया गया है । जबकि ओनामा गांव में भी जमकर लाठी चली। बताया जाता है कि दो मुखिया समर्थक आपस में वोट के विवाद में भिड़ गए। दोनों तरफ से लाठी चलती रही। बाद में पुलिस ने आकर स्थिति को संभाला। विभिन्न पंचायतों में जमकर वोट पड़ने की बात सामने आई है और देर शाम तक लोग वोटिंग करते रहे हैं। इसमें महिलाओं की स्थिति बेहतर है और महिलाओं ने पुरुषों से अधिक वोटिंग की है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From