• Saturday, 11 May 2024
दर्दनाक: बेटे की मौत का सदमा नहीं सह सकी एक मां, उसने भी तोड़ा दम

दर्दनाक: बेटे की मौत का सदमा नहीं सह सकी एक मां, उसने भी तोड़ा दम

DSKSITI - Small

दर्दनाक: बेटे की मौत का सदमा नहीं सह सकी एक मां, उसने भी तोड़ा दम

शेखपुरा

नवजात शिशु की मौत का सदमा एक मां नहीं बर्दाश्त कर सकी और उसने दम तोड़ दिया। तीन बेटी पर एक बेटा होने के में प्रसव  के दौरान शिशु की मौत हो गई। जिसका सदमा मां बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने भी दम तोड़ दिया।

क्या है पूरा मामला, कैसे हुई मौत

सदर अस्पताल में प्रसव के लिए आई एक माता और उसके शिशु की मौत की खबर मिली है  । यह घटना रविवार की रात्रि की बताई जा रही है। इसमें प्रसव के लिए आई माता और उसके शिशु दोनों ने दम तोड़ दिया। नवजात शिशु की मौत रविवार की रात्रि में हो गई। जबकि माता को रेफर कर दिया गया था और उसकी मौत सोमवार के दिन में हो गयी।

DSKSITI - Large

यह मामला सदर अस्पताल से जुड़ा हुआ है। मृतक माता की पहचान सदर प्रखंड के मदारी गांव निवासी अशोक यादव की पत्नी गौरी देवी की के रूप में की गई। उसकी उम्र 32 वर्ष बताई जा रही है। इस संबंध में पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि रविवार की रात्रि में प्रसव पीड़ा होने पर महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर प्रसव के दौरान शिशु की मौत हो गई। फिर घंटों महिला अस्पताल में ही रही। आरोप है कि चिकित्सक देखभाल के लिए नहीं आए। नर्स के द्वारा इलाज किया गया। हालत बिगड़ने पर उसे रेफर कर दिया गया। जहां रेफर के दौरान इलाज कराने में महिला की भी मौत हो गई। उधर, इस संबंध में सिविल सर्जन पृथ्वीराज ने महिला के शरीर में खून की कमी होने से मौत होने की बात बताई है । उन्होंने कहा कि महिला के शरीर में खून की कमी होने से शिशु और माँ दोनों की जान पर बन आयी और इसी वजह से महिला की मौत हो गई।

तीन पुत्री के बाद हुआ था एक पुत्र

उधर बताया जाता है कि मृतक महिला गौरी देवी को तीन बेटी है। तीन बेटी के बाद एक पुत्र को उसने जन्म दिया। जन्म देने के बाद बेटे की मौत हो गई और इसी सदमे में मां ने भी दम तोड़ दिया । बताया जाता है कि बहुत उत्साह से बेटे को लेकर सभी परिवार के लोग आशा लगाए थे। परंतु बेटे की मौत के बाद मां सदमा नहीं सह सकी और उसका भी निधन हो गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From