• Tuesday, 14 May 2024
दर्दनाक: मध्य प्रदेश के क्रशर पर काम कर रहे दो मजदूरों की मौत

दर्दनाक: मध्य प्रदेश के क्रशर पर काम कर रहे दो मजदूरों की मौत

DSKSITI - Small

दर्दनाक: मध्य प्रदेश के क्रशर पर काम कर रहे दो मजदूरों की मौत

शेखपुरा

मध्य प्रदेश के क्रशर पर काम कर रहे शेखपुरा जिले के कसार थाना अंतर्गत वृंदावन गांव निवासी दो मजदूरों की मौत हो गई। मौत होने की जानकारी व्हाट्सएप के माध्यम से सोमवार को परिवार वालों को दी गई। मृतक की पहचान वृंदावन गांव निवासी रंजीत कुमार और पप्पू राम के रूप में की गई। परिवार के लोग सोमवार की शाम घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। यह घटना मध्य प्रदेश के सागर जिला के चीमा ढाना की बताई जा रही है।
इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि यहां के कई मजदूर क्रशर पर काम करते हैं। इसी बीच दो मजदूरों के क्रेशर पर घायल होने की जानकारी परिवार वालों को दी गई। वहां बंसीका कंस्ट्रक्शन नामक क्रशर पर सभी मजदूर काम कर रहे थे। परिवार के लोग चिंतित थे। तभी सोमवार   को व्हाट्सएप के माध्यम से दोनों की लाश भेजकर मृत होने की सूचना दी गई।
घटना के बाद परिवार के लोग देर शाम लाश लाने के लिए निकल गए हैं। उधर बताया जा रहा है कि स्थानीय कई मजदूरों का मोबाइल भी जप्त कर लिया गया है और स्विच ऑफ बताया जा रहा है। ताकि इस तरह के मामले लीक नहीं किया जा सके।
DSKSITI - Large

इस संबंध में स्थानीय कसार थाना में परिवार के लोग प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे थे। परंतु दूसरे जिले का मामला प्रदेश का मामला होने की वजह से वही प्राथमिकी दर्ज कराने की बात थानाध्यक्ष के द्वारा कही गई। परिवार के लोग वहां के लिए रवाना हो गए हैं।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From