• Tuesday, 18 June 2024
जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे नवादा सांसद चंदन सिंह

जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे नवादा सांसद चंदन सिंह

DSKSITI - Small

जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे नवादा सांसद चंदन सिंह 

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

 

 नवादा लोकसभा सांसद चंदन सिंह बरबीघा विधानसभा के विभिन्न गांव में जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे । इस दौरान जनता की समस्याओं को सुनी और उसके निराकरण पर पहल किया। लोगों ने सड़क पानी चापाकल इत्यादि की समस्याएं बताई।

 

जनसंवाद अभियान के दौरान सांसद चंदन सिंह सदर प्रखंड के पैन गांव पहुंचे। यहां लोगों के बीच अपनी उपस्थिति में उनकी समस्याएं सुनी। इस गांव के लोगों ने गांव की सड़क के जर्जर अवस्था से सांसद को अवगत कराया। जिसके अति शीघ्र निर्माण को लेकर सांसद ने भरोसा दिया। वही एक ग्रामीण के द्वारा गांव में चापाकल नहीं होने की शिकायत की गई जिस पर सांसद ने पहल की । तत्काल इसका निराकरण करने की बात कही। इसी दौरान वहां से आगे बढ़ने पर विभिन्न जगहों पर जनसंवाद अभियान चला।

DSKSITI - Large

 

 सादिकपुर गांव में भी जनसंवाद कार्यक्रम में MP लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी । जबकि नीमी और छेमा गांव भी सांसद चंदन सिंह पहुंचे । जहां लोगों ने अपनी अपनी समस्याओं से उनको अवगत कराया । बुधवार को शेखोपुर सराय के छेमा गांव में 65 वर्षीय किसान राजेंद्र सिंह की ठनका से मौत पर उनके परिवार वालों से मिलकर सांत्वना दें। वही नीमी पंचायत के पूर्व मुखिया सरोवर सिंह के परिवार वालों से मिलकर भी अपनी संवेदना व्यक्त की। एमपी के इस जनसंवाद अभियान में बरबीघा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी मधुकर कुमार , बुधन सिंह, भाजपा नेता हीरालाल, अविनाश काजू , रजनीश कुमार इत्यादि भी मौजूद रहे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From