• Friday, 26 April 2024
अंग्रेजी शराब की होम डिलवरी करने वाला नालंदा जिला का युवक गिरफ्तार 

अंग्रेजी शराब की होम डिलवरी करने वाला नालंदा जिला का युवक गिरफ्तार 

DSKSITI - Small
सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत कैला गांव निवासी
विदेशी शराब की होम डिलीवरी का काम आम बात
देसी शराब के विरुद्ध अभियान चलाया
शेखपुरा
शेखपुरा नगर क्षेत्र में अंग्रेजी शराब के बिक्री और होम डिलवरी का कारोबार तस्करों के द्वारा लगातार किया जाता है। स्थिति यह है कि जिला मुख्यालय के बड़े-बड़े अधिकारियों के कार्यालय क्षेत्र के इर्द-गिर्द भी इस तरह के कारोबार होते हैं। शराब के माफिया होम डिलीवरी करने वाले को कहीं भी होम डिलीवरी के लिए भेजते हैं और शराब की आपूर्ति की जाती है। इसी का खुलासा एक बार फिर से शेखपुरा नगर में हुआ है। जहां विदेशी शराब की होम डिलीवरी करने वाले एक तस्कर को 5 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार युवक की पहचान नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत कैला गांव निवासी सतीश कुमार के रूप में की गई। यह गिरफ्तारी उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा बुधवार की शाम को की गई। गिरफ्तारी शेखपुरा के सबसे व्यस्त मेहूस मोड़ के पास से की गई। सतीश कुमार 5 बोतल विदेशी शराब लेकर होम डिलीवरी करने के लिए जा रहा था तभी गुप्त रूप से सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार किया गया।
DSKSITI - Large

सतीश कुमार की गिरफ्तारी मेहुस मोड़

बता दें कि शेखपुरा नगर में विभिन्न जगहों पर विदेशी शराब की होम डिलीवरी का काम आम बात है। कॉल करने पर होम डिलीवरी शराब की जाती है। इसी तरह के होम डिलीवरी करने वाले इस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सतीश कुमार की गिरफ्तारी मेहुस मोड़ से होना यह भी बताता है कि सबसे व्यस्त इलाके में भी अधिकारियों और पुलिस के भय से बेखौफ अपराधी और शराब माफिया शराब की बिक्री करवा रहे हैं।
उधर उत्पाद विभाग की टीम ने देसी शराब के विरुद्ध अभियान चलाया हालांकि इस अभियान में ज्यादातर मामले की तरह केवल चुल्हा तोड़ने का काम ही पुलिस ने किया। यहां भी  33 लीटर शराब बरामद की गई । 66 विदेश देसी पाउच में शराब रखी हुई थी। जिसे जप्त किया गया। यह छापेमारी शेखपुरा नगर के अहियापुर मुसहरी में की गई। उत्पाद विभाग के द्वारा ही यह छापेमारी अभियान चलाया गया। इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। लेकिन धर्मेंद्र मांझी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like