latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
बरबीघा

MP चंदन सिंह बोले जो कहते हैं वह करते हैं, सड़क सुरक्षा को ले नितिन गडकरी चिंतित

MP चंदन सिंह बोले जो कहते हैं वह करते हैं, सड़क सुरक्षा को ले नितिन गडकरी चिंतित

बरबीघा

नवादा लोकसभा से लोक जनशक्ति पार्टी पशुपतिनाथ पारस गुट से सांसद चंदन सिंह अपने लोकसभा क्षेत्र के बरबीघा विधानसभा के कई गांव का दौरा किया। दुख दर्द में लोगों के परिवार से मिलकर सांत्वना दी। सड़क हादसे में मृतक परिवार वालों को हौसला बढ़ाया। हिम्मत दिया और दुख की घड़ी में साथ रहने का भरोसा दिया।

इसी बीच उनके द्वारा प्रेस वार्ता कर विभिन्न जानकारी भी दी गई । इसमें उन्होंने कहा कि वे जो कहते हैं वह अवश्य करते हैं । 30 जून तक बरबीघा में हर हाल में दो एंबुलेंस दिया जाएगा। एक एंबुलेंस अत्याधुनिक सुविधाओं और उपकरणों से लैस रहेगी जिसमें आईसीयू की व्यवस्था रहेगी दूसरा एंबुलेंस थोड़ा साधारण रहेगा।

https://fb.watch/d46do1VYiK/

उन्होंने बताया कि बरबीघा में एंबुलेंस की समस्या की जानकारी जैसे उनको मिली वे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से जाकर मिले। वहां उन्होंने उन्हें एक पत्र दिया। पत्र में स्वास्थ्य मंत्री से एंबुलेंस संचालक कंपनी पशुपति इंटरप्राइजेज के द्वारा एंबुलेंस चलाने में गड़बड़ी की शिकायत की और इसकी जांच की मांग पत्र लिखकर ही किया।

साथ ही उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी से वार्ता हुई है सड़क सुरक्षा को लेकर एक कमिटी यहां संचालित है जिसकी बैठक की जाएगी और चिन्हित दुर्घटना स्थलों पर विशेष जांच टीम के द्वारा दुर्घटनाओं के बारे में अध्ययन किया जाएगा फिर उसके निदान किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि वह राष्ट्रीय राजमार्ग कमेटी के राष्ट्रीय स्तर पर सदस्य हैं। पथ निर्माण मंत्री नितिन गडकरी के साथ हाल ही में बैठक हुई और उन्होंने इस तरह के जगहों को चिन्हित करने के लिए कहा है और यही बताया कि वहां विशेष इंजीनियर की टीम भेजी जाएगी और कमियों को पता लगाकर उसे दूर किया जाएगा।

बरबीघा जैसे जगह पर एक ट्रामा सेंटर की मांग पर इसे संसद में उठाने की बात कही है।

https://fb.watch/d46do1VYiK/

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!