• Sunday, 12 May 2024
अभी अभी: देवघर से लौट रहे कई लोग भीषण सड़क हादसे में शिकार

अभी अभी: देवघर से लौट रहे कई लोग भीषण सड़क हादसे में शिकार

DSKSITI - Small

अभी अभी: देवघर से लौट रहे कई लोग भीषण सड़क हादसे में शिकार

बरबीघा

News Updates

हादसे में एक की मौत वही चार जख्मी हुए हैं। जख्मी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रहे हैं। रवि कुमार को रेफर किया गया है। परिवार के लोग उसे पटना के एक निजी अस्पताल लेकर जा रहे हैं।

News Updated

इस हादसे में चुलबुल कुमार की मौके पे मौत होने की सूचना है।

बरबीघा के कई लोग देवघर से पूजा कर लौटने के क्रम में भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस भीषण सड़क हादसे में कई लोगों के गंभीर रूप से जख्मी होने की सूचना मिली है।

हादसे में गाड़ी के उड़ गए परखच्चे

अभी-अभी हुए इस हादसे में घायल लोगों में बरबीघा रेफरल अस्पताल के सामने शंकर मेडिकल हॉल के संचालक रवि शंकर कुमार, वहीं जूता-चप्पल दुकानदार चुलबुल कुमार, अस्पताल के कर्मचारी अमित कुमार तथा श्री कृष्ण चौक पर स्वीट होम होटल के संचालक राजू कुमार इत्यादि का नाम सामने आ रहा है। मिली सूचना में बताया गया कि देवघर से लौटने के क्रम में चकाई से पहले माधोपुर के पास सड़क हादसा हुआ है ।

हादसे में घायल लोगों की तस्वीर
DSKSITI - Large

इसमें सभी लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं। सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर परिवार के लोग यहां से घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं। अभी-अभी हुए इस हादसे में वहां के स्थानीय पुलिस और प्रशासन के द्वारा घायल को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश हो रही है। चार लोग गंभीर हैं और बेहोशी की हालत में हैं। केवल एक अमित कुमार होश में हैं और उनके द्वारा ही स्थानीय स्तर पर सूचना दी गई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From