• Thursday, 18 April 2024
प्रेम प्रसंग: मोबाइल पर किया मिस कॉल और घर से लड़की गायब 

प्रेम प्रसंग: मोबाइल पर किया मिस कॉल और घर से लड़की गायब 

DSKSITI - Small
बरबीघा
शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड में दो अलग-अलग प्रेम प्रसंग के मामले में लड़की के गायब होने की प्राथमिकी थाना में दर्ज कराई गई है। इन दोनों प्राथमिकी में प्रेम प्रसंग को लेकर लड़की के अपहरण की बात कही गई है। प्रेम प्रसंग के मामले में अपहरण के बाद नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

मोबाइल पर किया मिस कॉल

प्रेम प्रसंग में लड़की के अपहरण का एक मामला बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से आया है। यहां लड़की के पिता के द्वारा थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि पड़ोस के ही अवधेश राम का पुत्र रोशन कुमार ने शाम में मोबाइल पर मिस कॉल किया। उसके बाद लड़की घर से बाहर निकल गई। फिर लौटकर नहीं आई दिए गई। आवेदन में लड़की के पिता ने कहा कि उनकी लड़की 16 वर्ष की है और नाबालिग है। उसे शादी की नियत से अगवा कर लिया गया है। उधर, इस मामले में आवेदन के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। लड़की की बरामदगी को लेकर विभिन्न जगहों पर छानबीन कर छापेमारी कर रही है।

प्रेम प्रसंग में पिता-पुत्र पर प्राथमिकी

DSKSITI - Large

प्रेम प्रसंग का एक और मामला बरबीघा थाना क्षेत्र के नगर परिषद के एक मोहल्ला से सामने आया है। यहां पर प्रेम प्रसंग मामले में नगर परिषद क्षेत्र के हनुमान नगर मोहल्ला निवासी पिता-पुत्र को आरोपित किया गया है। इसमें लड़की के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि सुजीत कुमार ने उनकी लड़की का अपहरण कर लिया है। जिसमें उसके पिता बिरेंद्र मिस्त्री का भी योगदान है। हनुमान नगर निवासी दोनों के विरुद्ध पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन का काम शुरू कर दिया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like