• Wednesday, 01 May 2024
Live Video: अजब गजब: होली में 500 ब्रा चोरी करती महिला सीसीटीवी में कैद

Live Video: अजब गजब: होली में 500 ब्रा चोरी करती महिला सीसीटीवी में कैद

DSKSITI - Small

Live Video: अजब गजब: होली में 500 ब्रा चोरी करती महिला सीसीटीवी में कैद

बरबीघा, शेखपुरा

बरबीघा बाजार में इन दिनों महिला चोरनी गिरोह से दुकानदार परेशान हैं। लगातार कई दुकानों में महिला चोरनी के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। चोरी की इन घटनाओं को सीसीटीवी में भी कैद होता देखा जा रहा है। परंतु महिला गिरोह के सदस्यों के द्वारा जरा भी भय नहीं है। गोला पर स्थित एक किराना की दुकान के पैसा रखने वाले गल्ला से पैसे की चोरी 4 दिन पहले हुई थी।

https://youtu.be/xpVbSXMHlVY

वही गुरुवार को बरबीघा के सबसे व्यस्त बाजार झंडा चौक स्थित बालाजी रेडीमेड नामक दुकान में दो महिला चोरियों के द्वारा सरेआम ₹10000 के रेडीमेड वस्त्र की चोरी कर ली गई। इन महिला चोरनियों के द्वारा पांच डब्बा महिलाओं के ब्रा के डब्बे की चोरी की गई है। इससे दुकानदार को ₹10000 का नुकसान हुआ है।

चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है जिसमें आप देख सकते हैं कि स्टॉल शरीर पर रखे दो महिलाओं के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। साड़ी में डब्बे को छुपाया जा रहा है। हालांकि महिलाओं के द्वारा दुकान में सीसीटीवी लगा होने का एहसास कर लिया गया बावजूद इससे महिलाएं नहीं डरी। महिलाओं के पीछे लगे आईने में भी आप देख सकते हैं कि डब्बे को छुपाया जा रहा है। दुकानदार ने बताया कि इस से ₹10000 का नुकसान उनको हुआ है। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर जारी किया गया है। ताकि लोग महिलाओं की पहचान कर सकें परंतु पुलिस के पास इस तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं आधा दर्जन दुकानदार इन महिला चोर गिरोह से परेशान हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like