• Friday, 29 March 2024
LIC एजेंट की आंखें फोड़ी, अधमरा कर खेत में फेंका, गंभीर

LIC एजेंट की आंखें फोड़ी, अधमरा कर खेत में फेंका, गंभीर

DSKSITI - Small

बरबीघा।

बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैया गांव निवासी 50 वर्षीय अनिल सिंह आंखें फोड़, अधमरा कर खेत में फेंक दिया गया। यह मामला सुबह में गुरुवार को सामने आया। अनिल सिंह को बेहोशी की हालत में तोड़गढ़ गांव के बगीचे में देखा गया।

उनके पास 60000 नगद और स्मार्ट मोबाइल भी गायब है वे जीवका से जुड़े हुए थे।

ग्रामीणों ने बताया कि तोयगढ़ गांव के किसान जब सुबह में खेत देखने के लिए जा रहे थे उसी क्रम में बगीचे में अनिल सिंह बेहोशी की हालत में पाए गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अनिल सिंह को बेरहमी से मारपीट की गई है और उनका मुंह पूरी तरह से ईंट-पत्थर से चूर दिया गया है।

ग्रामीणों के द्वारा परिजनों को सूचना दिए जाने के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर बेहोशी की हालत में पाए गए अनिल सिंह को बरबीघा रेफरल अस्पताल इलाज के लिए ले कर गए हैं।

उधर इस संबंध में प्राप्त सुचना के अनुसार अनिल सिंह अपनी पत्नी के साथ है जीविका स्वयं सहायता केंद्र से भी जुड़े हुए थे और जीविका का स्वयं सहायता समूह बनाने में मदद भी करते थे। इसी सिलसिले में बुधवार की शाम वे तोड़गढ़ गांव गए हुए थे जहां गुरुवार की सुबह बेहोशी की हालत में एक बगीचे में उनको पाया गया। इस संबंध में जयरामपुर थाना क्षेत्र पुलिस ने बताया कि उनको अभी किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

lic

Comment / Reply From