• Friday, 03 May 2024
अपने पुराने संसदीय क्षेत्र पहुंचे ललन सिंह, यहां के लोगों में है बड़ी पकड़

अपने पुराने संसदीय क्षेत्र पहुंचे ललन सिंह, यहां के लोगों में है बड़ी पकड़

DSKSITI - Small

अपने पुराने संसदीय क्षेत्र पहुंचे ललन सिंह, यहां के लोगों में है बड़ी पकड़

शेखपुरा

राष्ट्रीय जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह कभी बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से सांसद हुआ करते थे । इसी क्षेत्र में शेखपुरा जिला भी था। इसी पुराने संसदीय क्षेत्र में शनिवार को राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन बाबू पहुंचे। उनका पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।


शेखपुरा सदर प्रखंड के मेहुस गांव में पुराने पार्टी के कार्यकर्ता जयराम सिंह मुखिया से उन्हें भेंट मुलाकात की। रास्ते में जयराम सिंह के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर क्षेत्र से संबंधित कई समस्याओं से भी राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराया गया जिस पर उन्होंने विशेष पहल करने की बात कही।

इसी दौरान प्रेस वार्ता में उन्होंने आरसीपी सिंह के राज्यसभा जाने अथवा नहीं जाने के संबंध पर विशेष कुछ नहीं बताया और कहा कि समय आने पर पता चल जाएगा। इस मौके पर पूर्व विधायक एवं जदयू के जिला अध्यक्ष रणधीर कुमार सोनी ने फूल मालाओं से राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। मौके पर उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं से राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संगठन को मजबूत करने और नीतीश कुमार के नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही। इस अवसर पर पार्टी से जुड़े आलोक मुखिया, निवास सिंह, जिला परिषद सदस्य ललन प्रसाद, साकेत सिंह, अनिल सिंह, नरसिंह महतो, शंभू यादव, प्रमोद चंद्रवंशी इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like