• Thursday, 28 March 2024
कट्टेबाज गुरुजी ने शिक्षक दिवस पे पिस्तौल से काटा केक, क्या है वायरल सच

कट्टेबाज गुरुजी ने शिक्षक दिवस पे पिस्तौल से काटा केक, क्या है वायरल सच

DSKSITI - Small

कट्टेबाज गुरुजी ने शिक्षक दिवस पे पिस्तौल से काटा केक, क्या है वायरल सच

 

News Desk

 

कट्टेबाज़ गुरुजी के द्वारा शिक्षक दिवस पे पिस्तौल से केक काटने का वीडियो वायरल है। 5 सितंबर को शिक्षक दिवस सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती पे देश भर मनाया जाता है। निजी कोचिंग और स्कूल में अब इसे नई परंपरा के रूप में मनाने का चलन बढ़ गया है। कई जगह भोजपुरी गाना पर डांस का मामला सामने आया है। कई जगह इसको लेकर झगड़े भी हुए। शेखपुरा में शिक्षक दिवस समारोह में हुए विवाद में गोली चली जिसमें एक छात्र जख्मी हुआ। वहीं अब बिहार के एक कट्टेबाज गुरुजी का कट्टा लेकर केक काटने का वीडियो वायरल हुआ है।

 

 

वायरल वीडियो के बारे में बताया गया है कि यह छपरा जिले का है। यहां के मांझी थाना के शनिचरा बाजार में संचालित जैना स्कूल के निदेशक मोहम्मद अफजल का यह वीडियो बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

DSKSITI - Large

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह वायरल वीडियो छपरा जिले के शिक्षक के होने के बाद पुलिस शिक्षक को तेजी से तलाश रही है। कार्रवाई के डर से शिक्षक भागे फिर रहे हैं । बताया जा रहा है कि शिक्षक दिवस पर पिस्तौल से केक काटने का यह वीडियो एक विद्यार्थी के द्वारा ही बनाकर वायरल किया गया है।

 

उधर, मांझी थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले की जानकारी पुलिस को मिली है। पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है। विधि सम्मत कार्रवाई को लेकर पुलिस ने पहल शुरू कर दी है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From