• Friday, 18 October 2024
लूट और बाइक चोरी में सक्रिय कटिहार के कुख्यात कोढ़ा गिरोह का उद्भेदन

लूट और बाइक चोरी में सक्रिय कटिहार के कुख्यात कोढ़ा गिरोह का उद्भेदन

DSKSITI - Small

लूट और बाइक चोरी में सक्रिय कटिहार के कुख्यात कोढ़ा गिरोह का उद्भेदन 

 

शेखपुरा

 

 शेखपुरा पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा की टीम के द्वारा एक बार फिर कटिहार के कुख्यात कोड़ा गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इसमें चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है । इन सभी के द्वारा शेखपुरा में बैंक से रुपए निकाल कर आने वाले लोगों को लूटा जाता था। वही बाइक चोरी इत्यादि की घटनाएं भी होती थी।

 

 बाइक चोरी की घटनाओं को भी अंजाम दिया जाता था।

 

 

 प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। जिसके उद्भेदन को लेकर पुलिस सक्रिय हुई तो बीती रात शेखपुरा शहर के मेहुस मोड़ के पास लूट की योजना बनाते हुए 4 लोगों को पकड़ा गया ।

DSKSITI - Large

 

सभी की पहचान कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत जुराबगंज के नया टोला निवासी रमेश यादव के पुत्र रितिक यादव, छबिलाल यादव के पुत्र आकाश यादव, तुलसी यादव के पुत्र विनय यादव,  रोबिन यादव के पुत्र रोमित यादव के रूप में की गई । पूछताछ में सभी ने बताया कि होली से ही वह  जिला में रह रहे थे और अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। बाइक चोरी सहित कई घटनाओं को अंजाम दिया गया

 

बताया कि 26/4 /23 को उत्कर्ष बैंक कर्मी से 42000 एवं टेबलेट इत्यादि लूटने, 11/07/23 को चांदनी चौक से पैसा निकाल कर आ रहे व्यक्ति से डेढ़ लाख लूटने एवं 7/8/23 को सिरारी थाना के जयमंगला में एक नर्स से डेढ़ लाख रुपया लूटने में भी इन्हीं लोगों का हाथ था। पकड़े गए लोगों से दो चोरी का बाइक भी बरामद किया गया है। लूट का ₹38000 भी बरामद हुए हैं। बाइक चोरी करने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like