• Thursday, 25 April 2024
बिहार में अब तेजस्वी यादव के साथ नीतीश कुमार की बनेगी सरकार, शपथ ग्रहण की तैयारी

बिहार में अब तेजस्वी यादव के साथ नीतीश कुमार की बनेगी सरकार, शपथ ग्रहण की तैयारी

DSKSITI - Small
बिहार में अब तेजस्वी यादव के साथ नीतीश कुमार की सरकार, शपथ ग्रहण की तैयारी
न्यूज़ डेस्क

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा राज्यपाल से मिलकर  अपना इस्तीफा  दे दिया गया वहां से राबड़ी देवी के आवाज पर जाकर होने तेजस्वी  यादव से मुलाकात की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस्तीफा की बात बताई और कारण भी गिनाए। कहा कि बिहार में धार्मिक उन्माद को बढ़ाया जा रहा था। वह गठबंधन धर्म के पालन नहीं करने को लेकर ही बीजेपी पर बरसे।

नीतीश कुमार के द्वारा नई सरकार बनाने को लेकर राज्यपाल को 164 विधायकों के समर्थन का पत्र भी सौंप दिया गया है। वह तेजस्वी यादव के उप मुख्यमंत्री बनने के बाद भी सामने आ रही है। राज्यपाल के द्वारा नए मंत्रिमंडल के गठन को लेकर बुधवार को शाम में शपथ ग्रहण का समय दिया गया है।

DSKSITI - Large

नीतीश कुमार महागठबंधन के नेता चुने गए
उधर, इस पूरे मामले में जदयू के साथ राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस, हम पार्टी का समर्थन है तो बीजेपी अकेली पार्टी रह गई है। इस पूरे घटनाक्रम में हम पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी ने हमेशा से नीतीश कुमार के साथ होने का दावा किया तो लोजपा पशुपतिनाथ पारस गुट का बयान चौंकाने वाला रहा । बीजेपी के साथ रहने की बात पशुपतिनाथ पारस के द्वारा कही गई है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की चर्चा करते हुए उनको अनुभवी नेता बताया। बीजेपी के द्वारा बिहार के विकास के लिए पैकेज नहीं देने सहित कई तंज भी कसे। उधर, बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेताओं के द्वारा कोर कमेटी की बैठक कर सड़क पर उतरकर नीतीश कुमार के इस जनविरोधी काम के बारे में जनता को बताने का ऐलान किया गया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like