• Wednesday, 15 May 2024
बिहार में अब कैदी  ही पुलिस गाड़ी को लगा रहा धक्का, गजब है

बिहार में अब कैदी ही पुलिस गाड़ी को लगा रहा धक्का, गजब है

DSKSITI - Small
बिहार में अब कैदी  ही पुलिस गाड़ी को लगा रहा धक्का, गजब है 
 
शेखपुरा
 

बिहार में अब कैदी को ही पुलिस के गाड़ी को धकेल कर स्टार्ट करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक नजर बिहार के शेखपुरा जिले के सदर प्रखंड मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल में देखने को मिला। दरअसल सदर अस्पताल में शनिवार को एक कैदी को बोलोरो गाड़ी पर बिठाकर कोविद-19 जांच के लिए लाया गया था।

 

 
DSKSITI - Large

कोविद-19 जांच करने के बाद कैदी को जब कोर्ट ले जाने की बारी आई तो बोलोरो गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई । बोलेरो गाड़ी के स्टार्ट नहीं होने के बाद पुलिस के द्वारा गाड़ी को धकेल कर स्टार्ट करने का प्रयास किया गया और इसी में कैदी से भी गाड़ी को धकेल के लिए कहा गया।
 
 कैदी और पुलिस ने मिलकर गाड़ी को धकेल कर स्टार्ट किया । कैदी के हाथ में हथकड़ी भी लगी हुई थी। उसे एक पुलिस वाले ने पकड़ रखा था।
 
 अब इस पूरे मामले में इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है । उधर, इस पूरे मामले में डीएसपी अरविंद सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी उनको हुई है। प्राथमिक तौर पर ऐसा दिख रहा है कि कैदी वाहन को धकेल कर स्टार्ट कर रहा है परंतु अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह किस थाना क्षेत्र की गाड़ी है। जिले के सभी थाना क्षेत्र में अति आधुनिक गाड़ी है और किसी में कोई समस्या नहीं है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like