• Monday, 20 May 2024
अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने माइनिंग इंस्पेक्टर को कुचलने का किया प्रयास

अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने माइनिंग इंस्पेक्टर को कुचलने का किया प्रयास

DSKSITI - Small

अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने माइनिंग इंस्पेक्टर को कुचलने का किया प्रयास 

 

शेखपुरा 

 

गुरुवार को शेखपुरा में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर के द्वारा खनन इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास किया गया। इस मामले में खनन इंस्पेक्टर की स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और वे बाल-बाल बचे। बाद में दूसरे रास्ते से पीछा करते हुए ट्रैक्टर को पकड़ लिया गया। स्थानीय शेखपुरा नगर थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई । यह घटना खनन इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार के साथ हुआ है। घटना मटोखर के पास घटित हुआ है।

 

जानकारी देते अश्वनी कुमार ने बताया कि नियमित जांच अभियान के दौरान मटोखर के पास एक बालू लदे ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया गया तो ट्रैक्टर भागने लगा और इसी क्रम में स्कॉर्पियो में जबरदस्त टक्कर मार दी । इसमें स्कॉर्पियो पलटने से बाल-बाल बची। बाद में दूसरे रास्ते से पीछा करते हुए ट्रैक्टर और चालक सहित पकड़ा गया। इस मामले में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ।ट्रैक्टर चालक वारिसलीगंज का निवासी है।

 

DSKSITI - Large

बता दें कि नवादा जिले से शेखपुरा जिले में अवैध बालू का कारोबार जमकर होता है। वहां से बालू ट्रैक्टर अथवा ट्रक से लाकर यहां अवैध रूप से बिक्री की जाती है। बगैर चालान के बालू कम कीमत पर बेचा जाता है। इसी को लेकर बड़ा नेटवर्क इसमें काम करता है। लगातार पुलिस के द्वारा अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को पकड़ा भी जाता है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like