• Saturday, 18 May 2024
GOOD NEWS : अस्पताल में बेहतर काम करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों को मिला पुरस्कार

GOOD NEWS : अस्पताल में बेहतर काम करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों को मिला पुरस्कार

DSKSITI - Small
शेखपुरा
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड-19 के साथ-साथ वैक्सीनेशन और बंध्याकरण अभियान में बेहतर काम करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को पुरस्कृत किया गया। इसके लिए मंगलवार को समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें चयनित किए गए स्वास्थ्य कर्मी को पुरस्कृत किया गया। पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में सिविल सर्जन डॉक्टर वीर कुंवर सिंह शामिल हुए। अस्पताल के प्रभारी डॉ अशोक कुमार एवं अन्य कर्मी भी मौजूद रहे।

पुरस्कृत किया जाना सराहनीय

इस अवसर पर डॉ वीर कुंवर सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा कोविड-19 महामारी में साहस का परिचय दिया गया और उन्होंने अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए लोगों की जान बचाने में दिन रात सेवा की है। वैसे स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मान मिलना ही चाहिए। साथ ही साथ बंध्याकरण व टीकाकरण सभी अभियान में स्वास्थ्य कर्मी बेहतर भूमिका निभाते हैं। इसीलिए उन को पुरस्कृत किया जाना सराहनीय काम है।
DSKSITI - Large

इस मौके पर एएनएम और आशा कर्मियों को पुरस्कृत किया गया। टीकाकरण के लिए पम्पम कुमारी को प्रथम पुरस्कार दिया गया। इसी तरह से विनीता कुमारी श्वेता कुमारी को भी पुरस्कृत किया गया। बंध्याकरण के लिए अनुजा कुमारी को प्रथम पुरस्कार कविता को दूसरा गायत्री को तीसरा बबीता को चौथा पुरस्कार दिया गया । पुरुष नसबंदी के लिए गायत्री कुमारी को प्रथम पुरस्कार मिला। कोविड-19 योद्धा के रूप में चिन्हित करते हुए अस्पताल के प्रभात पांडे, पुरुषोत्तम, अमित, राजेश को ही पुरस्कार दिया गया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like