• Wednesday, 15 May 2024
पुराने सिक्के और नोट खरीद बिक्री के बहाने ठगने वाला गिरोह का पर्दाफाश

पुराने सिक्के और नोट खरीद बिक्री के बहाने ठगने वाला गिरोह का पर्दाफाश

DSKSITI - Small

पुराने सिक्के और नोट खरीद बिक्री के बहाने ठगने वाला गिरोह का पर्दाफाश

 

 शेखपुरा 

 

शेखपुरा पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के द्वारा साइबर अपराधियों की लगातार कमर तोड़ी जा रही है।  अपराधी की गिरफ्तारी लगातार हो रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर पुलिस ने 5 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है ।

 

सभी  अपराधी पुराने नोट और सिक्के की खरीद बिक्री के बहाने लोगों को ठगी का शिकार बनाते थे । पकड़े गए अपराधियों के पास से भारी संख्या में ठगी में प्रयुक्त होने वाले कागजात बरामद किए गए हैं। जिसमें मोबाइल नंबर अंकित है। वहीं कोलकाता नगर निगम से जुड़े कागजात मिले हैं। 20 मोबाइल भी बरामद हुआ है। ₹87000 बरामद किए गए हैं। बाइक भी बरामद हुआ है । सभी अपराधी जिले के कसार थाना क्षेत्र के बरसा गांव निवासी है। थाना अध्यक्ष के द्वारा सभी की गिरफ्तारी की गई है।

 

DSKSITI - Large

 

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया है कि कसार थानाध्यक्ष के द्वारा बरसा गांव के पास गुरुवार की आधी रात को वाहन चेकिंग किया जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दयानंद और आकाश कुमार पुलिस को देख भागने लगे जिसे पकड़ा गया और कड़ाई से पूछताछ में साइबर अपराध का मामला सामने आया। दोनों से पूछताछ के बाद बरसा गांव के ही यशपाल कुमार, सत्येंद्र पासवान और सोनू कुमार को गिरफ्तार किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like