• Friday, 03 May 2024
अप्राकृतिक यौनाचार में हम पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष को सात साल की सजा

अप्राकृतिक यौनाचार में हम पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष को सात साल की सजा

DSKSITI - Small

अप्राकृतिक यौनाचार की कोशिश में हम पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष को सात साल की सजा

शेखपुरा

नाबालिग के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की कोशिश के मामले में दोषी पाते हुए तत्कालीन हम पार्टी के जिला अध्यक्ष महेंद्र साव को 7 साल की कोर्ट ने सजा सुनाई है। गुरुवार को यह सजा सुनाई गई है। इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज हुई थी। सुनवाई के दौरान दोषी पाए जाने पर कोर्ट ने तत्कालीन जिलाध्यक्ष के विरुद्ध यह सजा सुनाई है।


₹5 लाख की सहायता देने का भी आदेश

इस मामले में पोक्सो एक्ट के विशेष लोक अभियोजक नाईला बेगम ने बताया कि विशेष न्यायाधीश एडीजे बसंत कुमार की कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। साथ ही साथ डेढ़ लाख रुपैया का जुर्माना भी सुनाया गया है।

बताया गया कि सितंबर 2016 को चॉकलेट का प्रलोभन देकर एक नाबालिग से अप्राकृतिक रूप से यौनाचार करने के प्रयास और छेड़छाड़ के मामले में पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस प्राथमिकी में नगर के सतबिगही मोहल्ला निवासी तत्कालीन हम पार्टी के जिला अध्यक्ष महेंद्र साव को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। सुनवाई के बाद कोर्ट ने दोषी करार देते हुए यह सजा सुनाई है।

आरोपित होने के बाद ही पार्टी ने किया निष्कासित

DSKSITI - Large

इस मामले में जानकारी देते हुए हम पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रभूषण कुशवाहा ने बताया कि इस मामले में आरोपित होने के बाद तत्कालीन जिला अध्यक्ष को पार्टी के द्वारा पार्टी से निष्कासित कर दिया गया । इस मामले में पार्टी का कोई सरोकार नहीं है । बताया कि आरोपित व्यक्ति का पार्टी से भी कोई संबंध नहीं है और एक मामूली कार्यकर्ता भी नहीं है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like