• Friday, 03 May 2024
JAHANABAD : BJP के पूर्व विधायक के चाचा की गोली मार कर हत्या, LIVE CCTV

JAHANABAD : BJP के पूर्व विधायक के चाचा की गोली मार कर हत्या, LIVE CCTV

DSKSITI - Small

JAHANABAD : BJP के पूर्व विधायक के चाचा की गोली मार कर हत्या, LIVE CCTV

जहानाबाद

जहानाबाद में मंगलवार की सुबह चर्चित व्यवसाई और भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद हड़कंप की स्थिति है और इसको लेकर राजद ने भी मोर्चा खोल दिया है। हत्या के बाद nh 83 को भी मोहल्ले के लोगों ने जाम कर दिया।

इस संबंध में प्राप्त सूचना में बताया गया कि जहानाबाद के चर्चित होटल संचालक रहे अभिराम शर्मा भाजपा के नेता भी थे। दो की संख्या में बाइक पर आए अपराधियों ने घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। परिवार के लोग अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसी मामले में एक समय में पूर्व विधायक के भतीजे दिनेश शर्मा की मसौढ़ी में गोली मार कर हत्या कर दी गई।  उधर गोली मारने वाले दोनों युवकों का वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

दो युवक घर में प्रवेश करते हैं। हेलमेट लगाए हुए ही घर में प्रवेश किया और गोली मारकर दोनों युवक भाग खड़े हुए। दोनों युवक हेलमेट लगाकर ही घर में प्रवेश किया और निकले । उधर इस मामले में जमकर विरोध भी शुरू हो गया है। रोड जाम भी हो गई है। जबकि राष्ट्रीय जनता दल ने भी इसका विरोध करते हुए ट्विटर पर इस को लेकर तंज कसा है।

Abhiram sharma

राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा आनंद लीजिए सुशासन का, रोज दर्शन कीजिए इर्द-गिर्द लाशन का, तंज कसते हुए इसे बड़ा आपराधिक घटना माना है। बताया गया कि बिहार के बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चाचा अभिराम शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like