• Sunday, 12 May 2024
कोहरे का है कहर : कुछ भी नहीं आ रहा नजर: अलाव की व्यवस्था सिफर

कोहरे का है कहर : कुछ भी नहीं आ रहा नजर: अलाव की व्यवस्था सिफर

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा में सोमवार की सुबह से कोहरे का कहर है। ठंड से ठिठुरते लोग घरों में दुबके हैं। सड़कों पर महज कुछ फीट की दूरी पर कुछ नजर नहीं आ रहा। सुबह से लेकर 9:00 बजे तक कोहरे का कहर चारों तरफ देखने को मिल रहा है। सड़कों पर वाहनों की रफ्तार थम गई है। लाइट जला कर वाहन धीरे धीरे आवागमन कर रहे हैं। दुर्घटनाओं के भय से वाहनों का संचालन धीरे-धीरे हो रहा है । कोहरे के कहर से लोग घरों में दुबके हुए हैं और तापमान काफी नीचे आ गया है।

12 डिग्री से कम है तापमान

DSKSITI - Large

कोहरे के कहर को लेकर जहां कंपकंपी और ठंड से लोग परेशान हैं वहीं तापमान 12 डिग्री से नीचे आ गया है। इसके और कम होने के अनुमान इंटरनेट में लगाया जा रहा है। साथ ही ठंडी हवा चलने के अनुमान भी लगाए जा रहे हैं। कोहरे से बचने के लिए मीडिया के माध्यम से राज्य सरकार के द्वारा गाइडलाइन भी जारी किया गया है। वही शहरों में लोग अपने स्तर से अलाव जलाकर सेवन कर रहे हैं। नगर परिषद के 12 कहीं से अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है और लोग ठंड से ठिठुर रहे हैं।

कड़ाके की ठंड में अलाव की व्यवस्था नगर परिषद के द्वारा नहीं की गई है। जानकारी में बताया गया है कि नगर परिषद के द्वारा इस साल कोविड-19 की समस्या को देखते हुए अलाव की व्यवस्था नहीं की जा रही है। ताकि एक जगह लोगों का भीड़-भाड़ नहीं लगे। इसी गाइडलाइन को लेकर अलाव की व्यवस्था नहीं हो रही है। परंतु आम लोग ठंड से ठिठुर रहे हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From