• Thursday, 09 May 2024
बिहार सरकार के मंत्री से मिलकर किसानों ने उठाई अपर सकरी नहर की मांग

बिहार सरकार के मंत्री से मिलकर किसानों ने उठाई अपर सकरी नहर की मांग

DSKSITI - Small

बिहार सरकार के मंत्री से मिलकर किसानों ने उठाई अपर सकरी नहर की मांग

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा श्री कृष्ण चौक पर भारत पैट्रोलियम पेट्रोल पंप पर बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा एवं भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी का भव्य स्वागत किया गया । यह आयोजन पेट्रोल पंप के निदेशक एवं नरसिंहपुर निवासी अरविंद सिंह के द्वारा किया गया था ।

यहां बड़ी संख्या में क्षेत्र के किसान जुटे और जल संसाधन मंत्री और भवन निर्माण मंत्री से किसानों की सबसे बड़ी समस्या से अवगत कराया। किसानों ने बरबीघा तक पहुंचने वाली नहर को अपर सकरी नहर परियोजना से जोड़ कर बरबीघा के उत्तरी भाग तक पानी पहुंचाने की मांग रखी।

किसानों की मांग हर हाल में होगी पूरी

इस दौरान जल संसाधन मंत्री के द्वारा आश्वासन दिया गया कि किसानों के इस मांग को हर कीमत पर लागू कराया जाएगा। किसानों की समस्या को उठाने में तोयपर गांव निवासी गोवर्धन सिंह, मोती सिंह के साथ-साथ पिंकू सिंह इत्यादि किसान शामिल थे । वहीं अपर सकरी से जोड़ने से संबंधित मांग में पिंजरी पंचायत के मुखिया पवन किशोर इत्यादि लोग भी थे। इस अवसर पर पंच बदन स्थान मंदिर के अध्यक्ष कार्यानंद सिंह के द्वारा भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी से मंदिर परिसर में एक विवाह भवन के निर्माण की मांग रखी। साथ ही साथ मौके पर पंच बदन स्थान का मोमेंटो मंत्री को देकर उनका स्वागत किया गया। भवन निर्माण मंत्री के द्वारा इसका आश्वासन भी दिया गया है। इस मौके पर शिक्षक संघ के नेता राजीव रंजन पप्पू, जदयू के नेता प्रमोद चंद्रवंशी भी उपस्थित थे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like