• Friday, 29 March 2024
जब सरकारी अस्पताल प्रभारी ने कहा “यह अस्पताल आपके क्षेत्र का नहीं है, नहीं होगा घायल का इलाज”

जब सरकारी अस्पताल प्रभारी ने कहा “यह अस्पताल आपके क्षेत्र का नहीं है, नहीं होगा घायल का इलाज”

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय।

शेखोपुरसराय सरकारी अस्पताल में क्षेत्र से बाहर के घायल मरीजों का इलाज नहीं किया जाता। ऐसा ही नजारा देखने को मिला शुक्रवार की शाम में।

शुक्रवार की शाम में बरबीघा सामाचक के पंकज कुमार की पुत्री का बस हादसे में निधन हो गया और कई लोग घायल हो गए। हादसा नवादा के शाहपुर थाना के नेपुरा के पास घटी।

घायल का सबसे नजदीकी अस्पताल शेखोपुर सराय सरकारी अस्पताल है।

जहां नवादा जिले के शाहपुर थाना एसआई संतोष वर्मा सभी घायलों को लेकर पहुंचे। परंतु अस्पताल प्रभारी डॉ श्रवण कुमार ने इलाज करने से साफ मना कर दिया।

श्रवण कुमार ने कहा कि यह अस्पताल आपके थाना क्षेत्र का नहीं है आप अपने थाना क्षेत्र में जाकर घायलों का इलाज करवाएं।

उन्होंने पर्ची तक भी घायलों का नहीं बनाया।

जानकारी देते हुए शाहपुर थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में सबसे नजदीक अस्पताल पड़ने की वजह से यहां मरीज को लेकर आए परंतु डॉक्टरों ने इलाज करने से मना कर दिया।

वही डॉ श्रवण कुमार का कहना है कि इस संबंध में मरीज को अपने थाना क्षेत्र के अस्पताल में जाना चाहिए और ज्यादा जानकारी के लिए पूरा जिला सिविल सर्जन से बात करिए।

DSKSITI - Large

यह गलत, होगी कार्यवाई

वहीं इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ मृगेन्द्र कुमार ने बताया कि अस्पताल में सभी का इलाज होता है और यह सभी के लिए समान रूप से काम करता है।

अस्पताल प्रभारी द्वारा इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। इस मामले की वह स्वयं जांच करेंगे। इस पर आवश्यक कार्रवाई करेंगे। अस्पताल प्रभारी की शिकायत बहुत लोगों के द्वारा की जा रही है और आम लोगों को देखना ही अस्पताल का काम है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From