• Sunday, 12 May 2024
कोरोना टीकाकरण पर DM इनायत खान का वर्चुअल वर्कशॉप अभी, यहां से आप भी जुड़िए

कोरोना टीकाकरण पर DM इनायत खान का वर्चुअल वर्कशॉप अभी, यहां से आप भी जुड़िए

DSKSITI - Small
शेखपुरा
शेखपुर जिलाधिकारी इनायत खान के द्वारा गांव में टीकाकरण को लेकर वर्चुअल वर्कशॉप का आयोजन किया गया है। इस वर्कशॉप के माध्यम से गांव में टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सामाजिक कार्यकर्ताओं, युवाओं और जनप्रतिनिधियों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए उन्हें प्रेरित किया जाएगा और गांव वालों को जागरूक करने की पहल होगी। गुरूवार को 11 बजे से यह होना है।

इसी पहल को लेकर पिरामल के द्वारा वर्चुअल कार्यशाला का आयोजन किया गया है। इस कार्यशाला का आयोजन जूम के माध्यम से किया गया है। जूम ऐप के माध्यम से कोई भी लोग लिंक पर क्लिक करके जुड़ सकते हैं । इसके लिए लिंक को सार्वजनिक कर दिया गया है। जानकारी में पिरामल के विशाल कुमार ने बताया कि गांव में लोगों को जागरूक करने की जिम्मेवारी सामाजिक कार्यकर्ता, युवा और जनप्रतिनिधियों के माथे पर बड़ी जिम्मेवारी है । गांव के जनप्रतिनिधियों की सहभागिता और युवाओं की सहभागिता होगी तो गांव वाले जागरूक होंगे । जिससे कोविड-19 महामारी के प्रति जागरूक किया जाएगा और इस महामारी को पराजित किया जा सकेगा। गांव वालों को जागरूक करके ही टीकाकरण अभियान को रफ्तार दिया जाएगा। इसीलिए जिलाधिकारी इनायत खान ने यह पहल की है और वर्कशॉप में लोगों को प्रेरित किया जाएगा।

जिला प्रशासन शेखपुरा, स्वास्थ्य विभाग एवं पिरामल स्वास्थ्य की ओर से कोविड टीकाकरण को गति प्रदान करने के लिये दिनांक 3 जून 2021; प्रातः 11:00 बजे को एक कार्यशाला का आयोजन जिला पदाधिकारी महोदया की अध्यक्षता में किया गया है । ज़ूम एवं youtube के माध्यम से इस कार्यशाला में भाग लेने हेतु आप सादर आमंत्रित हैं.
Join Zoom Meeting
    DSKSITI - Large

  • Meeting ID: 983 7278 2877
  • Passcode: 065091
And YouTube link,
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From