• Friday, 10 May 2024
DM इनायत खान ने 17 लाख कर्ज घर बनाने के लिए लिया….जानिए मामला क्या है

DM इनायत खान ने 17 लाख कर्ज घर बनाने के लिए लिया….जानिए मामला क्या है

DSKSITI - Small

DM इनायत खान ने 17 लाख कर्ज घर बनाने के लिए लिया….जानिए मामला क्या है

शेखपुरा

शेखपुरा जिला अधिकारी इनायत खान ( DM Inayat Khan ) के द्वारा सरकार के निर्देशानुसार सरकारी अधिकारी, कर्मचारी सभी को अपनी संपत्तियों का ब्यौरा सार्वजनिक रूप से वेबसाइट पर देना है । इसी को लेकर जिला अधिकारी इनायत खान के द्वारा अपनी संपत्ति का पूरा ब्यौरा दिया गया है। जिलाधिकारी इनायत खान के द्वारा एलआईसी से हाउसिंग लोन लेकर घर बनाने का काम किया गया है। 17 लाख रूपया हाउसिंग लोन के रूप में उन्होंने लिया है।

DM इनायत खान

जिला अधिकारी के द्वारा वेबसाइट पर दिए गए अपनी संपत्ति के विवरण में इसका जिक्र किया गया है। पिछले वर्ष 2021 और 2022 में संपत्ति के लेकर दिए गए ब्यूरो में जिलाधिकारी ने कई बातों की जानकारी दी है । इसमें करीब एक किलो सोना होने की जानकारी भी दी गई है। साथ ही साथ बैंक में साढे ₹3 लाख जमा होने के बात उनके द्वारा बताई गई।

जिला अधिकारी के द्वारा संपत्ति के ब्यूरो में उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बीएचके फ्लैट होने की जानकारी दी गई है। जिसकी अनुमानित कीमत ₹37 लाख बताया गया है।

जिला अधिकारी के द्वारा दिए गए संपत्ति के विवरण में 80 लाख रुपैया का गैर कृषि भूमि के संपत्ति होने की जानकारी भी सार्वजनिक की गई है।

जिला अधिकारी के द्वारा अपनी संपत्ति के दिए गए ब्यूरो में ₹1 लाख का जीवन बीमा कराने की जानकारी भी दी गई है।

DSKSITI - Large

बता दें कि सरकार के द्वारा पारदर्शी व्यवस्था को लेकर सभी सरकारी अधिकारी कर्मचारी को अपनी संपत्ति का ब्यौरा हर एक हाल में प्रत्येक वर्ष वेबसाइट पर जानकारी देनी है। इसी को लेकर जिलाधिकारी के द्वारा अपनी सारी संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक किया गया है और उनके बारे में सभी जानकारी दे दी गई है। जिसमें हाउसिंग लोन, एलआईसी, फ्लैट इत्यादि की जानकारी भी शामिल है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From