• Tuesday, 05 March 2024
शेखोपुरसराय: DJ दुकानदार की गोली मारकर हत्या। बरबीघा वारसलीगंज रोड जाम

शेखोपुरसराय: DJ दुकानदार की गोली मारकर हत्या। बरबीघा वारसलीगंज रोड जाम

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय।

बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की रात्रि में शेखोपुरसराय के DJ दुकानदार पंकज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। पंकज नवादा जिले के शाहपुर थाना के महारथ गांव निवासी था।

अपसढ़ के युवक ने की हत्या

हत्या नवादा जिले के शाहपुर थाना के भवानीबीघा गांव के पास की गई। हत्या में अपसढ़ गांव निवासी रंजीत रविदास को नामजद किया गया है। वही शाहपुर थाना पुलिस के द्वारा पहल नहीं किए जाने से नाराज लोग बरबीघा-वारसलीगंज सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिए हैं।

पुलिस नहीं कर रही पहल, नाराज है ग्रामीण

जाम रात्रि से ही लगी हुई है परंतु पुलिस के द्वारा अभी तक कोई पहल नहीं की गई है। जाम लगा रहे लोगों का कहना है कि हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रात से ही कुछ नहीं कर रही। मृतक पंकज कुमार नवादा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के महरथ गांव निवासी है। परिजनों ने बताया कि पंकज कुमार शेखूपुर बाजार में DJ का दुकान चलाता था। वही रात्रि में DJ और जनरेटर को लेकर अपने सटा के स्थान पर गया तभी कॉल करके एक व्यक्ति ने उसे बुलाया कि जनरेटर खराब हो गया और रास्ते में भवानीबीघा के पास गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

रात्रि से ही जाम

DSKSITI - Large

हत्या में शाहपुर के अपसढ़ गांव निवासी रंजीत रविदास का नामजद किया गया है। सड़क जाम होने से रात्रि से ही भारी संख्या में बालू लदे ट्रक एवं यात्री वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप है। जाम का यह नजारा गांव के पास देखा जा रहा है। जिसका प्रभाव शेखूपुर सराय बाजार पर भी काफी पर रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

dj

Comment / Reply From