• Monday, 26 September 2022
शराब कारोबारी की खैर नहीं! होगा स्पीड ट्रायल। डीआईजी ने दिया निर्देश

शराब कारोबारी की खैर नहीं! होगा स्पीड ट्रायल। डीआईजी ने दिया निर्देश

शेखपुरा:

मुंगेर क्षेत्र के डीआईजी जितेंद्र मिश्रा गुरुवार को शेखपुरा पहुंचकर पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में डीआईजी ने शराब कारोबार से जुड़े मामले में स्पीड ट्रायल करा कर सजा दिलाने का निर्देश दिया। पुलिस पदाधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग में डीआईजी ने शराब के साथ साथ महिला उत्पीड़न, दलित उत्पीड़न और हत्या, दुष्कर्म जैसे गंभीर अपराधों में भी स्पीड ट्रायल कराने का निर्देश दिया।

पीपुल फ्रेंडली पुलिसिंग

क्राइम मीटिंग में डीआईजी ने पुलिस पदाधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि थाने में शिकायत लेकर पहुंचने वाले लोगों के साथ दोस्ताना व्यवहार रखें और दोस्ताना व्यवहार कर ही उनके समस्याओं का निपटारा करें। उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों को आम लोगों से दोस्ताना व्यवहार रखते हुए पीपुल फ्रेंडली पुलिसिंग करने का निर्देश दिया।

अपराध नियंत्रण पर फ़ीडबैक

क्राइम मीटिंग में डीआईजी जीतेंद्र मिश्रा ने अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस पदाधिकारियों से फीडबैक भी लिया। फीडबैक के दौरान अनेक पुलिस पदाधिकारियों ने डीआईजी को अपराध नियंत्रण के संबंध में अपने अपने विचार रखें। मौके पर डीआईजी ने कहा कि अपराधियों में पुलिस का खौफ भी होना जरूरी है इसके लिए भी पुलिस पदाधिकारी ध्यान रखें।

समीक्षा बैठक में एसपी दयाशंकर, एसडीपीओ अमित शरण के साथ सभी थाने के पुलिस निरीक्षक, थाना अध्यक्ष और पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे जिसमें सदर थानाध्यक्ष नवीन कुमार, बरबीघा थाना अध्यक्ष संतोष सिंह प्रमुख हैं।

Share News with your Friends

Tags

dig

Comment / Reply From