• Sunday, 27 November 2022
बिजली का तार टूट कर गिरा, भगवान ने बचा लिया!!! धू धू कर लहकता रहा तार..

बिजली का तार टूट कर गिरा, भगवान ने बचा लिया!!! धू धू कर लहकता रहा तार..

बरबीघा।

बरबीघा के बुल्लाचक मोहल्ले में 11000 क्षमता का तार रविवार को टूटकर गिर गया जिसमें लोग बाल-बाल बचे। तार की चपेट में आने से एक साइकिल सवार व्यक्ति की जान जाते-जाते बची वह किसी तरह से वहां से निकल सका।

लगातार टूट रहा तार

बरबीघा में पिछले एक पखवाड़े से बिजली व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। लगातार बिजली के तार टूटकर गिरने से जहां लोगों की जान पर जोखिम है वही घंटों बिजली भी गुल रहती है।

पिछले 1 सप्ताह से लगातार कहीं न कहीं बिजली का तार टूटकर गिर रहा है जिससे लोगों की जान को खतरा है। रविवार की सुबह भी बरबीघा के बुलाचक मोहल्ले में 11000 क्षमता का बिजली तार टूट कर गिर गया और रोड पर आग लग गयी। कुछ देर तक बिजली का तार लहकते रहने से स्थानीय लोगों की जान बाल-बाल बची।

वही सतर्कता के बाद लोगों ने इसकी शिकायत विभाग में की और बिजली कटी जबकि रविवार को सुबह से ही बिजली का पोल गिर जाने से बिजली बाधित रही।

थोड़ी देर के लिए बिजली आएगी तो बिजली का तार टूट कर गिर गया। बारिश होने के बाद बरबीघा में शिवपुरी, सामाचाक और ब्रहमपुरा मोहल्ले में कई जगहों पर बिजली का पोल ही गिर गया जबकि ब्रहमपुरा में 10 दिन पहले ही लगाया गया ट्रांसफॉर्मर पोल सहित नीचे आ गिरा। इसके वजह से विद्युत व्यवस्था बाधित रहे।

इस संबंध में विद्युत अभियंता अभिषेक कुमार कहते हैं कि यह प्राकृतिक परेशानी है इसमें विभागीय लोग क्या कर सकते हैं। परेशानी होने पर बिजली मिस्त्री लगातार काम कर उसे ठीक भी कर रहा है।

उधर स्थानीय लोगों में बार-बार बिजली का तार टूटकर गिरने से नाराजगी जाहिर की जा रही है। बरबीघा में बिजली का पोल गाड़ दिया गया है परंतु उसकी गुणवत्ता ठीक नहीं रहने से पोल गिर रहा है।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like