• Sunday, 12 May 2024
1380 संदिग्ध व्यक्तियों का सैंपल अब तक हुआ जांच, 45 का रिर्पोट आना बाकी

1380 संदिग्ध व्यक्तियों का सैंपल अब तक हुआ जांच, 45 का रिर्पोट आना बाकी

DSKSITI - Small

शेखपुरा

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन के द्वारा व्यापक प्रचार-प्रसार कराया जा रहा है। जिलाधिकारी के निर्देश के आलोक में प्रचार रथ के माध्यम से चौक चौराहों पर मास्क की उपयोगिता के संबंध में स्थानीय नागरिकों को जागरूक किया जा रहा है और जरूरतमंद व्यक्तियों को निशुल्क मास्क पहनाया भी जा रहा है।

DSKSITI - Large

जिले में कल तक 1380 संदिग्ध व्यक्तियों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है ,जिसमें 770 दूसरे प्रदेशों से आने वाले नागरिक हैं। अभी तक 1335 सैंपल का जांच परिणाम प्राप्त हो चुका हैऔर 45 का आज देर रात तक परिणाम प्राप्त होगा । अभी जिले में पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 118 है। आइसोलेटेड में भर्ती 46 मरीज अब तक स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं ।

आज 8 व्यक्ति निगेटिव पाए गए हैं, जिनको सम्मान आज विदाई दी गई। अभी जखराज स्थान आइसोलेटेड केंद्र में 72 व्यक्तियों का मेडिकल टीम के द्वारा लगातार इलाज किया जा रहा है । बेहतर इलाज से स्वस्थ होने वाले व्यक्तियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है जो जिला के लिए शुभ संकेत है । विभिन्न प्रखंडों में हेल्थ चेकअप मेडिकल टीम के द्वारा किया जा रहा है जिसमें अब तक 19294 का जांच किया गया है। होम quarantine में रहने वाले 3477 व्यक्तियों को सर्वे किया गया है । इनायत खान जिलाधिकारी का स्पष्ट निर्देश है कि जो quarantine कैंप से अपने अपने घर लौट रहे हैं उनको मेडिकल टीम के द्वारा बेहतर चेकअप किया जाए जिससे कि को कोई व्यक्ति संक्रमित नहीं रहे और समाज का स्तर पर इसका फैलाव रोका जा सके।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From