• Friday, 19 April 2024
CM नीतीश कुमार के कारकेट पर जबरदस्त हमला का क्या है मामला

CM नीतीश कुमार के कारकेट पर जबरदस्त हमला का क्या है मामला

DSKSITI - Small

CM नीतीश कुमार के कारकेट पर जबरदस्त हमला का क्या है मामला


 PATNA / NEWS DESK
 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार CM NITISH KUMAR के कारकेट पर  जबरदस्त हमला हुआ । यह हमला रविवार की शाम को हुआ है । हमला पटना के ही गौरीचक थाना क्षेत्र में हुआ है। हालांकि इस कारकेट के गाड़ियों में मुख्यमंत्री सवार नहीं थे परंतु जिस तरह से स्थानीय लोगों ने  गाड़ियों पर हमला किया है इसको लेकर लोग काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और इसकी निंदा भी हो रही है ।
 
दरअसल यह पूरा मामला पटना सिटी के गौरीचक थाना क्षेत्र के सहोगी मोड़ से जुड़ा हुआ है। यहां एक मुर्गा दुकानदार सन्नी कुमार के लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई थी परंतु पुलिस कोई ध्यान नहीं दे रही थी । इसी बीच रविवार को युवक की लाश फुलवारी शरीफ में मिलने की जानकारी मिली तो लोग उग्र हो गए ।
 
उग्र ग्रामीणों के द्वारा रोड जाम कर हंगामा किया जा रहा था और इसी हंगामे के बीच मुख्यमंत्री का कारकेट गया के लिए निकला और जाम में फंस गया । उग्र लोगों की नजर उस पर पड़ी सरकारी वाहन देखकर सभी युवाओं ने धावा बोल दिया। लाठी डंडे से वाहनों को क्षतिग्रस्त किया। इस पर सवार अधिकारी धीरे-धीरे साइड हट गए। ईट पत्थर से भी इस पर हमला किया गया । शीशे तोड़ दिए गए। काफी नुकसान हुआ है। 
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

तीन चार गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। वहीं मुख्यमंत्री इस पर सवार होते तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है। बताया जाता है कि गया के दौरे पर मुख्यमंत्री को सोमवार को जाना है। हेलीकॉप्टर से वे गया पहुंचेंगे परंतु उनके कारकेट के वाहन रविवार को ही रवाना कर दिया गया था। इसी बीच रास्ते में इस तरह का हंगामा हो गया।

Share News with your Friends

Comment / Reply From